Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1789849
photoDetails0hindi

Nushrat Bharucha Photos: नुसरत भरूचा ने ब्लैक ड्रेस में शेयर कीं ग्लैमरस तस्वीरें; दिलों पर गिराई बिजली

Nushrat Bharucha Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की ख़ूबसूरती और एक्टिंग की दुनिया दीवानी है. एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में एक ख़ास जगह बनाई है. नुसरत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पर कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर किए हैं. फोटोज़ में उनका ग्लैमरस लुक हर किसी का दिल आसानी से चुरा लेगा.

 

नुसरत भरूचा ने फ़्लॉन्ट किया फिगर

1/6
नुसरत भरूचा ने फ़्लॉन्ट किया फिगर

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. लोगों में उन्हें लेकर काफ़ी क्रेज़ नज़र आता है. एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी क़ातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है.

'ब्लैक ब्यूटी' बनकर लूटी महफ़िल

2/6
'ब्लैक ब्यूटी' बनकर लूटी महफ़िल

बॉलीवुड डीवा नुसरत भरूचा ने 'ब्लैक ब्यूटी' बनकर महफ़िल को लूट लिया. थाई-हाई स्लिट ड्रेस में वो बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों पर आप की नज़रें टिक जाएंगी.

नहीं है तुम सा कोई प्यारा

3/6
नहीं है तुम सा कोई प्यारा

एक्ट्रेस का ब्लैक लुक सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वो अपनी क़ातिल निगाहों से फैंस को पागल बना रही हैं. एक्ट्रेस के सुपर स्टाइलिश अवतार पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं.

 

झुकी हुई निगाहों से किया घायल

4/6
झुकी हुई निगाहों से किया घायल

नुसरत ने अपने लुक को स्मोकी आईमेकअप और लाइट कलर के लिप कलर से कंप्लीट किया है. झुकी हुई निगाहों से वो दिलों में उतर रही हैं.

इस हुस्न पर कौन न हो फ़िदा

5/6
इस हुस्न पर कौन न हो फ़िदा

एक्ट्रेस स्टाइलिश ड्रेस में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. उनका ये लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा है. फैंस कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट इमोजी की बरसात कर रहे हैं.

आउटफिट के लिए चर्चा में रहती हैं एक्ट्रेस

6/6
आउटफिट के लिए चर्चा में रहती हैं एक्ट्रेस

नुसरत भरूचा अपने स्टाइलिश आउटफिट के लिए हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उनका हर स्टाइल फैंस को पसंद आता है. वो वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों की तरह के अवतार में फैंस को पसंद आती हैं.