Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1804257
photoDetails0hindi

Kiara Advani Birthday: कियारा आडवाणी सेलिब्रेट कर रहीं 31वां बर्थडे; फैंस दे रहे बधाई

Kiara Advani Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर फैंस उन्हें सोशल मीडिया के ज़रिए विश कर रहे हैं. कियारा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के लिए चर्चा में हैं. कियारा के जन्मदिन के अवसर पर देखिए उनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरें.

हैप्पी बर्थडे कियारा आडवाणी

1/6
हैप्पी बर्थडे कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. कियारा का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था. आपको जानकर हैरानी होगी कि कियारा का असली नाम आलिया आडवाणी है.

फिल्म 'फगली' से किया आग़ाज़

2/6
फिल्म 'फगली' से किया आग़ाज़

एक्ट्रेस ने 2014 में फिल्म 'फगली' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उसके बाद कियारा, एमएस धोनी की बायोपिक से लेकर कबीर सिंह और शेरशाह जैसी हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी के जौहर दिखाती नज़र आ चुकी हैं.

मॉडलिंग की दुनिया का पॉपुलर चेहरा

3/6
मॉडलिंग की दुनिया का पॉपुलर चेहरा

 फिल्मों के साथ-साथ कियारा मॉडलिंग की दुनिया का भी पॉपुलर चेहरा बन चुकी हैं. वो अक्सर फैशन शो के दौरान अपने ग्लैमरस लुक से सबको हैरान कर देती हैं.  इसके अलावा एक्ट्रेस कई ब्रांड से भी जुड़ी हुई हैं.

 

7 फरवरी को एक दूजे के हुए कियारा-सिद्धार्थ

4/6
7 फरवरी को एक दूजे के हुए कियारा-सिद्धार्थ

 7 फरवरी 2023 को कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की. सिद्धार्थ-कियारा की शादी राजस्थान के जैसलमेर में हुई. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुईं.

 

शादी की तस्वीरें कीं शेयर

5/6
शादी की तस्वीरें कीं शेयर

स्टार कपल की शादी का हिस्सा बनने के लिए दोनों के परिवारों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां ने भी शिरकत की. दोनों ने ही अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंड से शादी की तस्वीरें शेयर की.

 

बॉलीवुड का ख़ूबसूरत कपल

6/6
बॉलीवुड का ख़ूबसूरत कपल

 कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बहुत ही ख़ूबसूरत कपल है. दोनों को अक्सर स्पॉट किया जाता है. हाल ही में कियारा और सिद्धार्थ को एयरपोर्ट पर देखा गया था, जहां दोनों एक दूसरे का हाथ थामे काफ़ी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आए.