Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2402003
photoDetails0hindi

'एमरजेंसी' रिलीज से पहले कंगना को मिली जान से मारने की धमकी; एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

Kangana Ranaut News: एक्ट्रेस कंगना रनौत को फिल्म 'एमरजेंसी' की रिलीज से पहले जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने पुलिस से मदद मांगी है. इल्जाम है कि फिल्म में सिख समुदाय की गलत तस्वीर पेश की गई है.

कंगना रनौत

1/7
कंगना रनौत

एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत को सिख उग्रवादियों की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली है. उन्हें यह धमकी 'एमरजेंसी' फिल्म रिलीज से पहले मिली है. इस फिल्म में कंगना ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है. 

कंगना को धमकी

2/7
कंगना को धमकी

सोशल मीडिया पर जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, इसके बाद कंगना को धमकी मिली. हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद कंगना ने इस मामले में पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. 

जान से मारने की धमकी

3/7
जान से मारने की धमकी

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में क्रिश्चन से निहाग सिख बने विकी थॉमस सिंह ने कहा है कि वह पूर्व प्रधानमंत्री कंगना रनौत का कत्ल करेंगे, जिनका कंगना ने किरदार अदा किया है. 

धमकी में क्या है?

4/7
धमकी में क्या है?

फिल्म में शख्स ने कहा कि "अगर फिल्म में उन्हें (मारे गए खालिस्तानी आतंकवादी जरनैल सिंह भिंडरावाले) को आतंकवादी दिखाया गया, तो सोच लो उस इंसान (कंगना रनौत) का क्या होगा, जिनकी आप फिल्म बना रहे हो? सतवंत सिंह और बींत सिंह कौन हैं? हम संत जी के सामने अपना सिर झुकाते हैं और जो सिर झुकाते हैं वह इसे काट भी सकते हैं."

कंगना ने मांगी मदद

5/7
कंगना ने मांगी मदद

सतवंत सिंह और बींत सिंह इंदिरा गांधी के बॉडीगॉर्ड थे, जिन्होंने 31अक्टूबर 1984 को इंदिरा का कत्ल किया था. कंगना ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर कर पुलिस से मदद मांगी है.  एक्स पर वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने महाराष्ट्र पुलिस और हिमाचल प्रदेश पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि "कृपया इस मामले को देखें." 

फिल्म पर पाबंदी

6/7
फिल्म पर पाबंदी

आपको बता दें कि कई सिख संगठन ने फिल्म पर पाबंदी की मांग की है. यह फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दावा है कि इस फिल्म में सिख बिरादरी को गलत तरीके से दिखाया गया है. 

सिख समुदाय

7/7
सिख समुदाय

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के मुताबिक "भिंडरावाले को सामुदायिक शहीद घोषित किया गया है और पूरे सिख समुदाय को अलगाववादी बताना गलत है."