Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2067947
photoDetails0hindi

Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने ब्लैक साड़ी में शेयर की तस्वीरें; खूबसूरती ने किया मदहोश

Jannat Zubair Saree Photos: सोशल मीडिया क्वीन और पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. जन्नत ने काफी कम उम्र मेंआसमान की बुलंदी को छू लिया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जन्नत ने ब्लैक साड़ी में फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.

 

ब्लैक साड़ी में जन्नत लगीं हसीन

1/6
ब्लैक साड़ी में जन्नत लगीं हसीन

 जन्नत जुबैर ने ब्लैक और गोल्डन बॉर्डर साड़ी में लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज इंस्टा पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जन्नत का एथनिक लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

अदाओं से जीता दिल

2/6
अदाओं से जीता दिल

जन्नत ने साड़ी के साथ ब्लैक और गोल्डन कलर का सीक्वेंस ब्लाउज पेयर किया है. साथ ही गोल्ड चोकर नेकपीस और गोल्डन सीक्वेंस वाला हैंडबैग कैरी किया है.

स्टाइलिश लुक

3/6
स्टाइलिश लुक

एक्ट्रेस के बेहद हसीन और स्टाइलिश लुक पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. कमेंट बॉक्स में फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

 

ब्लैक कलर से बेहद प्यार

4/6
ब्लैक कलर से बेहद प्यार

जन्नत को ब्लैक कलर से बेहद प्यार है. वो अक्सर ब्लैक आउटफिट में अपनी बेहतरीन तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. ब्लैक रंग उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा देता है.

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की शुरुआत

5/6
चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की शुरुआत

जन्नत ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर का आगाज लिया था. टीवी की 'फुलवा' को लोग आज तक नहीं भूल पाए. एक्ट्रेस फिल्मों, टीवी शोज और कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं.

लुक्स को लेकर चर्चा

6/6
लुक्स को लेकर चर्चा

एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं. ट्रेडिशनल आउटफिट के अलावा वो वेस्टर्न ड्रेस में भी अपने चाहने वालों को मदहोश कर देती हैं.