Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1906383
photoDetails0hindi

Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर ने शेयर कीं तस्वीरें; ग्लैमरस अवतार से मचाया धमाल

Janhvi Kapoor Photos: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी बोल्डनेस के लिए सुर्ख़ियां बटोरती रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनका ग्लैमरस अवतार फैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है. वो अपनी किलर अदाओं से फैंस को बेक़रार कर रही हैं. 

जाह्नवी कपूर का ग्लैम लुक

1/6
जाह्नवी कपूर का ग्लैम लुक

जाह्नवी कपूर को उनकी एक्टिंग, लुक और फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. वह हर लुक में फैंस को इंप्रेस कर देती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटोज़ पोस्ट की हैं, जिसमें वह ग्लैम लुक में क़हर ढा रही हैं.

 

सबसे पॉपुलर स्टार किट

2/6
सबसे पॉपुलर स्टार किट

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किट में शुमार की जाती हैं. उन्होंने बहुत ही कम वक़्त में काफ़ी शोहरत हासिल की है. वो अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं.

 

क़हर ढाती आईं नज़र

3/6
क़हर ढाती आईं नज़र

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके कोहराम मचा देती हैं. उनके लेटेस्ट फोटोशूट पर फैंस का दिल आ गया है.

 

फोटोज़ पर लाइक की बरसात

4/6
फोटोज़ पर लाइक की बरसात

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर जैसे ही अपने फोटोज़ शेयर किए, उन पर लाइक और कमेंट्स की बरसात होने लगी. एक्ट्रेस ने अपने ग्लैम लुक से एक बार फिर फ़ैंस का दिल जीत लिया.

फ़ैंस हुए दीवाने

5/6
फ़ैंस हुए दीवाने

एक्ट्रेस फोटोशूट के दौरान अलग-अलग पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं. उनकी हर अदा पर फैंस दीवाने हो गए. हर कोई उनके हॉट लुक की तारीफ़ कर रहा है.

'आप सबसे अच्छी हो'

6/6
'आप सबसे अच्छी हो'

फोटोज़ को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा. आप सबसे अच्छी हो. एक्ट्रेस ने फिर एक बार फैंस का दिल चुरा लिया है.