Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1907423
photoDetails0hindi

Mouni Roy Photos: दोहा में वेकेशन एंजॉय कर रही मौनी रॉय; शेयर कीं तस्वीरें

Mouni Roy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय वेकेशन एंजॉय करने का कोई मौक़ा हाथ से जाने नहीं देती. हाल ही में उन्होंने दोहा से अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं.. इन फोटोज़ में वो फुल मस्ती के मूड में नज़र आ रही हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में उनका गार्जियस लुक देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं.

 

मौनी रॉय का ख़ूबसूरत अंदाज़

1/6
मौनी रॉय का ख़ूबसूरत अंदाज़

मौनी रॉय अपने हर लुक से सोशल माीडिया पर धमाल मचा देती हैं. एक्ट्रेस ने दोहा से अपनी प्यारी-प्यारी पिक्चर्स शेयर की हैं. हमेशा ही तरह वो इन फोटोज़ में हसीन लग रही हैं.

दिल जीत लेती हैं मौनी

2/6
दिल जीत लेती हैं मौनी

मौनी ने अपने दोहा वेकेशन से इंस्टाग्राम पर फोटोज़ शेयर किए हैं. फ्लोरल फ्रॉक में वो बार्बी डॉल लग रही हैं. तस्वीरों पर यूज़र्स की नज़रें टिकी रह गईं.

हुस्न का बिखेरा जलवा

3/6
हुस्न का बिखेरा जलवा

फोटोज़ में बैकग्राउंड के सेलेक्शन ने उनके फोटोशूट में चार-चांद लगा दिए हैं. मौनी, ब्लैक सनग्लासेस में बला की ख़ूबसूरत लग रही हैं.

फुल मस्ती के मूड में हैं मौनी

4/6
फुल मस्ती के मूड में हैं मौनी

मौनी रॉय फुल मस्ती के मूड में वेकेशन का लुत्फ़ उठाती नज़र आ रही हैं. वो अलग-अलग पोज़ देकर फैंस के दिलों को तड़पा रही हैं.

ख़ूबसूरत 'नागिन'

5/6
ख़ूबसूरत 'नागिन'

'नागिन' की ख़ूबसूरती पर हर कोई फ़िदा हो रहा है. तस्वीरों को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने उनके फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा-ब्यूटी

 

फ़ैंस ने कहा- बॉर्बी

6/6
फ़ैंस ने कहा- बॉर्बी

कमेंट सेक्शन में कोई उन्हें डॉल, कोई बॉर्बी और कोई गॉर्जियस कह कर उनके हुस्न की तारीफ़ कर रहा है. मौनी रॉय ने अपने ख़ूबसूरत अंदाज़ से सबका चैन लूट लिया है.