Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1514491
photoDetails0hindi

Photos: पिंक ब्लाउज में Huma Qureshi ने शेयर की बोल्ड फोटोज, अदाओं से किया फैंस को घायल

Huma Qureshi Photos: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन फोटो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में इंटरने पर अपनी पिंक और ब्लैक ड्रेस में फोटोज शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. हुमा कुरैशी के फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं.

 

Huma Qureshi

1/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने पिंक प्लाउज और ब्लैक स्कर्ट में अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करके अपने फैंस की दिल की मुराद पूरी कर दी है. 

Huma Qureshi

2/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के फैंस उनकी इक झलक पाने को बेकरार रहते हैं. हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने कई पोज में अपनी फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने अपनी दिलकश अदाएं दिखाते हुए फोटोज में कई पोज दिए हैं.

Huma Qureshi

3/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की तरफ से शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि पिंक कलर का फुल स्लीव ब्लाउज पहना है. इसके साथ ही उन्होंने हाई स्लिट ब्लैक स्कर्ट पहना हुआ है. उन्होंने अपने बालों को स्ट्रेट करके बांधा और मेकअप किया है.

Huma Qureshi

4/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के फोटोज को उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं. उस पर दिल और फायर वाला कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "आप बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत लगोगी." एक फैन तो फोटो देखकर इतना दीवाना हो गया कि उसने हुमा को शादी का प्रपोजल दे डाला. उसने लिखा है कि "क्या आप मुझसे शादी करोगे?"

 

Huma Qureshi

5/6
Huma Qureshi

ख्याल रहे हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल भी हैं. उन्होंने फिल्मों से पहले नाटकों में काम किया है. उन्हें अनुराग कश्यप ने फिल्मों में मौका दिया. हाल ही में हुमा ने महारानी वेब सीरीज में काम किया जिसके लिए उनकी काफी तारीफ हुई.

Huma Qureshi

6/6
Huma Qureshi

हुमा कुरैशी ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अदाकारी की. इस फिल्म के बाद वह बहुत मशहूर हो गईं.