Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1515276
photoDetails0hindi

Deepika Padukone Birthday Special: मुसलमान बनने से लेकर भगवा बिकनी पहनने तक, इन विवादों में घिरी रहीं दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone Birthday Special: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अदाकारा हैं. आज उनका बर्थडे है. दीपिका पादुकोण आज अपना 37वां बर्थडे मना रही हैं. वह 5 जनवरी साल 1986 को पैदा हुई थीं. दीपिका पादुकोण का विवादों से काफी गहरा नाता रहा है. हाल ही में उनके 'बेशर्म रंग' गाने पर विवाद हुआ. इस खबर में हम आपको बताएंगे कि दीपिका कब-कब विवादों में रहीं.

 

Deepika Padukone

1/6
Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इससे पहले फिल्म का गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ. गाने गाने में दीपिका ने भगवा रंग की बिकनी पहनी हुई है. इसे लेकर काफी विवाद हुआ. कुछ हिंदूवादी संगठनों का कहना है कि फिल्म में भगवा रंग को बेशर्म रंग बताया गाय है. संगठनों ने गाने को फिल्म से हटाने की मांग की है.

Deepika Padukone Photos

2/6
Deepika Padukone Photos

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी. दावा किया गया कि सुशांत की मौत ड्रग्स लेने की वजह से हुई. इसी दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनकी मैनेजर करिश्मा के बीच ड्रग्स की चैट हुई थी. जिसके बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दोनों से पूछताछ की थी. 

Deepika Padukone Nice Photos

3/6
Deepika Padukone Nice Photos

जुलाई 2019 में डायरेक्टर करण जौहर के यहां एक पार्टी हुई थी. जिसमें कई सेलेब्रेटी थे. इस पार्टी का वीडियो शेयर कर विधायक मनजिंदर सिंह ने लिखा था 'उड़ता पंजाब'. बताया जाता है कि इस पार्टी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नशे में धुत थीं. 

Deepika Padukone Latest Photos

4/6
Deepika Padukone Latest Photos

साल 2020 में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में (JNU) CAA-NRC के चलते विरोध प्रदर्शन हुआ. यहां दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी पहुंचीं थीं. देश के कई ऑर्गनाइजेशन ने उनके बॉयकॉट की मांग की. कुछ लोगों का मानना है कि दीपिका ने अपना प्रमोशन करने के लिए ऐसा किया.

Deepika Padukone Hot Photos

5/6
Deepika Padukone Hot Photos

साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' पर भी काफी विवाद हुआ. यह विवाद इतना बढ़ा कि फिल्म का नाम 'पद्मावती' से बदलकर 'पद्मावत' करना पड़ा. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लीड रोल में थीं. करणी सेना का इल्जाम था कि फिल्म में इतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की गई.

Deepika Padukone Bold Photos

6/6
Deepika Padukone Bold Photos

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' पर भी काफी विवाद हुआ था. फिल्म में पेशवा बाजीराव के वंशज ने इल्जाम लगाया कि फिल्म में परिवार को गलत तरीके से दिखाया गया. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मुस्लिम औरत का किरदार अदा किया था. उनका ये भी इल्जाम था कि फिल्म में 'पिंगा' गाने को गलत तरह से पेश करके उसे आइटम सांग बनाया गया जबकि ये मराठी संस्कृति का अहम हिस्सा है.