Advertisement
photoDetails0hindi

Hina Khan Photos: हिना खान ने एथनिक लुक में दिए पोज; फैंस के मुंह से निकला माशाल्लाह

Hina Khan Ethnic Looks: टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस हिना खान किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. गुजरते वक्त के साथ-साथ वो और हसीन होती जा रही हैं. इसका सबूत वो अपने इंस्टा पर फोटो शेयर करके देती रहती हैं. हिना ने ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

 

खुश रंग हिना

1/6
खुश रंग हिना

हिना खान अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती की वजह से भी फैंस के दिलों को छू जाती हैं. अक्षरा के रोल में उन्हें लोगों ने बेहद पसंद किया, जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा.

हिना का देसी लुक

2/6
हिना का देसी लुक

 हिना, सोशल मीडिया पर अपने फोटो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने मल्टी कलर के सूट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनका देसी लुक फैंस को अट्रैक्ट कर रहा है.

कश्मीर की कली

3/6
कश्मीर की कली

एक्ट्रेस ने येलो कलर का सूट कैरी किया है. जिस पर मल्टी एंब्रॉइडरी की हुई है. हिना ने किसी गार्डन में हरियाली के बीच ये फोटोशूट कराया है.

यूजर ने कहा- माशाल्लाह

4/6
यूजर ने कहा- माशाल्लाह

हिना के एथनिक लुक पर फैंस प्यार की बरसात कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, आप देसी लुक में कमाल कर रही हैं. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा-माशाल्लाह.

ये आंखें झुकी-झुकी

5/6
ये आंखें झुकी-झुकी

एक्ट्रेस ने अपनी झुकी हुई निगाहों से फैंस को बेकरार कर दिया. उन्होंने अपने लुक को सॉफ्ट कर्ली हेयर और बड़े-बड़े ईयररिंग से कंप्लीट किया है.

मुनव्वर फारुकी के साथ आईं नजर

6/6
मुनव्वर फारुकी के साथ आईं नजर

हिना खान इन दिनों 'हल्की-हल्की सी' गाने की वजह से सुर्खियों में हैं. जिसमें वो मुनव्वर फारुकी के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री को खासा पसंद किया जा रहा है.