Advertisement
photoDetails0hindi

Suhana Khan Photos: साड़ी में सुहाना खान ने शेयर कीं ग्लैमरस तस्वीरें; लुक से आप भी ले सकती हैं इंस्प्रेशन

Suhana Khan Photos: बॉलीवुड के बादशाह खान, यानी शाहरुख खान की प्रिंसेस सुहाना खान हमेशा चर्चा में रहती हैं. वो इंस्टा पर अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती हैं. सुहाना के लुक्स को फैंस बेहद पसंद करते हैं. उनकी फोटोज शेयर करते ही वायरल हो जाती हैं.

 

सुहाना का 'सुहाना' रूप

1/6
सुहाना का 'सुहाना' रूप

सुहाना खान अपने फैशन सेंस और लुक्स को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं. स्टार किड, सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से लाइमलाइट में हैं. उन्होंने साड़ी में अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं.

 

अलग है सुहाना का स्टाइल

2/6
अलग है सुहाना का स्टाइल

गोल्डन कलर की साड़ी में सुहाना किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ इसे कैरी किया है. उनके स्टाइलिश लुक देखकर फैंस के होश उड़ गए.

 

प्रिंसेस सुहाना

3/6
प्रिंसेस सुहाना

एक और फोटो में ब्लू कलर की साड़ी में सुहाना हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा वो अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं.

बहुत खूबसूरत

4/6
बहुत खूबसूरत

सुहाना के ब्लाउज डिजाइन उन के लुक को बेहद हसीन बना देते हैं. ब्लू साड़ी में उनके सिजलिंग लुक पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. सुहाना ने अपने लुक को एक ट्रेंडी नेकपीस से साथ पूरा किया है.

फैंस हुए इंप्रेस

5/6
फैंस हुए इंप्रेस

सुहाना ने 'द आर्चीज' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है. सुहाना खान न सिर्फ देसी लुक, बल्कि वेस्टर्न आउटफिट में भी हर किसी को इंप्रेस करने का हुनर रखती है.

लाइमलाइट में रहती हैं सुहाना

6/6
लाइमलाइट में रहती हैं सुहाना

सुहाना ने रेड कलर के ड्रेस में अपने लुक से महफिल लूट ली. इस ड्रेस में वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. उनकी तस्वीरों पर श्वेता बच्चन समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किये हैं.