Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2284699
photoDetails0hindi

'कोटा फैक्ट्री' सीजन 3 में दमदार भूमिका में नज़र आएँगी अभिनेत्री अहसास चन्ना; अदाएं देख ठहर जाएगी नज़र

अभिनेत्री अहसास चन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.  इंस्टाग्राम पर उनके ढेर सारे प्रशंसक हैं. चन्ना का मानना ​​है कि आज के समय में, सोशल मीडिया पर मौजूदगी उनके लिए महत्वपूर्ण है.

अहसास चन्ना

1/8
अहसास चन्ना

जितेंद्र कुमार अभिनीत 'कोटा फैक्ट्री' सीजन 3 की रिलीज के लिए तैयार अहसास चन्ना ने सोशल मीडिया और उद्योग के उन रुझानों के बारे में खुलकर बात की, जिन्हें वह पसंद करती हैं और नापसंद करती हैं. 

'देवों के देव...महादेव'

2/8
'देवों के देव...महादेव'

'देवों के देव...महादेव' अभिनेत्री ने  बताया कि मेरे लिए, आज के वक़्त में, सोशल मीडिया बेहद ज़रूरी है. मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मेरे अनुयायी सोशल मीडिया पर मेरे द्वारा की गई हर चीज को पसंद करते हैं, क्योंकि मैं यथासंभव वास्तविक और ईमानदार रहने की कोशिश करती हूं.अभिनेत्री ने चन्ना ने कहा कि अगर फैंस अभी भी मुझे इसके लिए फॉलो करते हैं, तो मैं बेहद खुश हूं. 

इंस्टाग्राम प्रोफाइल

3/8
इंस्टाग्राम प्रोफाइल

अभिनेत्री ने चन्ना ने कहा आज  हर निर्देशक और कास्टिंग निर्देशक यह समझने के लिए आपके इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखता है कि आप कैसे दिखते हैं और खुद को कैसे पेश करते हैं.

सोशल मीडिया

4/8
सोशल मीडिया

अभिनेत्री ने चन्ना ने कहा सोशल मीडिया मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा है, और मुझे इस पर गर्व है," अहसास ने साझा किया, जिनके इंस्टाग्राम पर 3.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

गलत जैसी कोई चीज़ नहीं

5/8
गलत जैसी कोई चीज़ नहीं

अभिनेत्री ने चन्ना ने कहा कि मैं यह भी मानती हूँ कि सही और गलत जैसी कोई चीज़ नहीं होती है.  सिनेमा कला है, और कला को सही या गलत के रूप में परिभाषित नहीं किया जा सकता. जो किसी को अजीब लग सकता है, वह दूसरे के लिए कला हो सकता है.   

इंडस्ट्री में ट्रेंड

6/8
इंडस्ट्री में ट्रेंड

अभिनेत्री ने चन्ना ने कहा कि इंडस्ट्री में ऐसे ट्रेंड हो सकते हैं जिनसे मैं सहमत न होऊँ, लेकिन मैं खुले दिमाग से सोचने की कोशिश करती हूँ. 

अभिनेत्री चन्ना कोटा

7/8
अभिनेत्री  चन्ना कोटा

अभिनेत्री  चन्ना कोटा फैक्ट्री' सीज़न 3 में आ रही हैं. यह एक ब्लैक-एंड-व्हाइट सीरीज़ है, जिसका निर्देशन प्रतीश मेहता ने किया है, जिसे TVF प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है और राघव सुब्बू ने इसका निर्देशन किया है. 

'कोटा फैक्ट्री' सीज़न 3'

8/8
'कोटा फैक्ट्री' सीज़न 3'

'कोटा फैक्ट्री' सीज़न 3' में तिलोत्तमा शोम, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, रेवती पिल्लई और राजेश कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह शो 20 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.