Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2284811
photoDetails0hindi

'मस्तराम' वेब सीरीज की अभिनेत्री ने नो-मेकअप सेल्फी में दिखाया अपना चेहरा; फैंस बोले, दिमाग उड़ा देने..

भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर नो-मेकअप और नो-फिल्टर सेल्फी की एक सीरीज शेयर की, जिसमें उन्होंने अपना 'बढ़िया वाला चेहरा' दिखाया. उन्हेंने अपने फैंस से पूछा है कि बिना मेक अप में वो कैसी दिख रही हैं. 

'ससुरा बड़ा पईसावाला'

1/7
'ससुरा बड़ा पईसावाला'

'दुलारा', 'ससुरा बड़ा पईसावाला' और 'देवरा बड़ा सतावेला' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां उनके 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.  तस्वीरों में वह ग्रे टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं. 

स्वाभाविक रूप

2/7
स्वाभाविक रूप

अभिनेत्री रानी चटर्जी  ने अपने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं किया था और अपने छोटे बाल खुले रखे थे. रानी बिना फ़िल्टर के अपना स्वाभाविक रूप से लाल चेहरा दिखा रही हैं. 

वीकेंड सेल्फी

3/7
वीकेंड सेल्फी

अभिनेत्री रानी चटर्जी  ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "वीकेंड सेल्फी, नो मेकअप, नो फिल्टर, सिर्फ अच्छा कैमरा... और यकीनी तौर पर बढिया वाला चेहरा #हैप्पीवीकेंड #सेल्फी". 

गाना 'मन बसिया'

4/7
गाना 'मन बसिया'

अभिनेत्री रानी चटर्जी  ने इस पोस्ट के साथ अलका याग्निक का गाना 'मन बसिया' भी पोस्ट किया है.  एक प्रशंसक ने पोस्ट पर टिप्पणी की: "दिमाग उड़ा देने वाली", जबकि दूसरे ने लिखा: "बहुत सुंदर." 

काम की बात

5/7
काम की बात

काम की बात करें तो रानी चटर्जी  ने 'खतरों के खिलाड़ी 10' में भाग लिया था और आखिरी बार उन्हें 'बेटी हमारी अनमोल' शो में देखा गया था, जिसमें जूही असलम और प्रथम कुंवर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

रानी चटर्जी

6/7
रानी चटर्जी

अभिनेत्री रानी चटर्जी 'मस्तराम', 'वर्जिन भास्कर 2' और 'वो पहला प्यार' जैसे वेब शो का भी हिस्सा रही हैं.

'ए बैड मैन बाबू'

7/7
'ए बैड मैन बाबू'

रानी की आगामी परियोजनाओं में 'ए बैड मैन बाबू', 'परिवार के बाबू', 'भाभी मां', 'नाचे दूल्हा गली गली' और 'मेरा पति मेरा देवता है' शामिल हैं.