Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1736148
photoDetails0hindi

Disha Patani Birthday: मॉडलिंग के लिए छोड़ा इंजीनियरिंग करियर, बस 500 रुपए लेकर पहुंच गईं मुंबई

दिशा पाटनी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. उनकी तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. दिशा एक अच्छी एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन मॉडल भी हैं. वह खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज और सही डाइट लेती हैं. 

1/9

बॉलीवुड की मोस्ट फिट एक्ट्रेस में से एक यानी की दिशा पाटनी आज अपना 31वा जन्मदिन मना रही है. उनका जन्म बरेली, उत्तर प्रदेश में  हुआ था. सोशल मीडिया पर उनके फैंस और फ्रेंड्स उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

2/9

उनकी B-town बेस्टी यानी मौनी रॉय मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी और उनकी बहुत सारी फोटो शेयर करते हुए दिशा को बर्थडे विश किया है. आए दिन अपने सोशल मीडिया पर दोनो एक एक्ट्रेस काफी दिखाई देती हैं, दोनों अकसर वेकेशन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दोनों अक्षय कुमार के एंटरटेनर्स टूर से ही पक्के दोस्त बने हैं.

3/9

दिशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपने बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आती है. इनकी फिगर और फिटनेस के लोग दीवाने हैं.

4/9

लोग इनकी एक्टिंग के साथ-साथ इनके लुक्स और फिगर को काफी पसंद करते है. दिशा हमेशा अपने अकाउंट पर जिम में खूब पसीना बहाते हुए फोटो और विडियो शेयर करती रहती हैं.

5/9

अगर इनके रिश्ते की बात करे तो एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ खुब सुर्खियों में रही थीं. बाद में इनके ब्रेकअप की खबरें भी चर्चा में आई थीं.

 

6/9

अभी दिशा पाटनी का नाम एलेक्जेंडर एलेक्स के साथ जुड़ रहा है. अकसर अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड के साथ ही दिखती हैं. सोशल मीडिया पर दिशा अकसर उनके साथ फोटो डालती रहती हैं.

 

7/9

दिशा ने अपने करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में की थी. फिल्मों की बात करें तो उन्होंने साउथ की फिल्म 'लोफर' से अपना डेब्यू किया था.

8/9

बॉलीवुड की शुरुआत दिशा ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक संगीत वीडियो “बेफ़िक्रा” किया था. तब से इस पेयर को लोग पसंद करते है. 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' 'बागी 2' जैसी फिल्मों ने दिशा को पहचान दिलाई. इसके अलावा उन्होंने सलमान खान की फिल्म राधे में काम किया.

9/9

हम आपको बता दें पहले दिशा इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग कर रही थीं. इसी बीच उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला और वह अपनी पढ़ाई छोड़ के मुंबई आ गईं.