Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस में दिखाए हुस्न के जलवे, फैंस ने किए मजेदार कमेंट

Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी कातिलाना अदाओं के लिए जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर बेहतरीन ड्रेस में अपनी शानदार फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक ड्रेस में अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं.

Monalisa

1/6
Monalisa

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हॅाट एंड बोल्ड लुक के लिए मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर अपने फोटो से लोगों को घायल करती हैं.

Monalisa

2/6
Monalisa

मोनालीसा ने ब्लैक ड्रेस वन पीस में अपने लेटेस्ट फोटोज शेयर किए हैं. वन पीस में ग्लैमरस लुक और अदाएं देखकर उनके फैंस हैरान हैं.

Monalisa

3/6
Monalisa

भोजपुरी और टीवी की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन अपनी कातिलाना अदाओं और हॉट लुक्स से अपने फैंस पर बिजलियां गिराती रहती हैं. सोशल मीडिया पर वह अपनी अदाओं से कहर बरपाती रहती हैं.

Monalisa

4/6
Monalisa

मोनालिसा ने ब्लैक ड्रेस के साथ कानों में ईयररिंग्स पहना है, साथ ही परफेक्ट ग्लॉसी मेकअप किया हुआ है, जिसमें वो किसी अपसरा से कम नहीं लग रही हैं.

Monalisa

5/6
Monalisa

मोनालिसा के बैक पोज देख फैंस आहें भर रहे हैं. उनके इस लुक पर फैंस अपना दिल भी हार बैठे हैं. ब्लैक साड़ी के साथ मोनालिसा ने नूडल स्ट्रैपी ब्लाउज पहना हुआ है और अपनी कातिलाना निगाहों से फैंस को मदहोश करते हुए नजर आ रही हैं.

Monalisa

6/6
Monalisa

मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री से एक्टिंग की शुरुआत की थी. मोनालिस कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. वह टीवी शो 'नजर' से काफी मशहूर हुईं. एक्ट्रेस 'बेकाबू' में भी जबरदस्त काम कर रही हैं.