Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1331968
photoDetails0hindi

Avneet Kaur Pics: अवनीत कौर ने दिखाई कातिल अदाएं, दिल हार बैठे फैंस

Avneet Kaur Photos: एक्ट्रेस और मॉडल अवनीत कौर अपनी अदाओं से अपने फैंस को दिवाना बनाए रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. यहां वह अपने फैंस के साथ अपनी बेहतरीन तसवीरें साझा करती हैं. इसी कड़ी में अवनीत कौर ने बेहतरीन फोटो शेयर किए हैं.

Avneet Kaur

1/6
Avneet Kaur

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर किए हैं. उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने एक टीशर्ट पहनी है. इसके साथ ही अवनीत ने ऊपर से एक जैकेट डाली हुई है. 

Avneet Kaur

2/6
Avneet Kaur

अवनीत कौर (Avneet Kaur) के इस लुक ने सभी को दीवाना बना दिया है. अवनीत का पीला चश्मा अवनीत की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. अवनीत ने इसी ड्रेस में कई पोज दिए हैं. जो काफी शानदार लग रहे हैं.

Avneet Kaur

3/6
Avneet Kaur

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की इस पोस्ट पर यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर अवनीत की पोस्ट पर दिल और फायर वाला कमेंट कर रहे हैं. इक यूजर ने लिखा है कि 'कम से कम बिना राजनीति के कुछ तो मिला?' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'ऐऐऐ, बहुत खूबसूरत दिख रही हो.'

Avneet Kaur

4/6
Avneet Kaur

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपने काम से लोगों का दिल जीता है. उन्होंने बहुत कम उम्र में अपनी पहचान बनाई है. अवनीत कौर एक टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं. अवनीत ने डांस इंडिया डांस लील मास्टर्स से अपना करियर शुरू किया था.

Avneet Kaur

5/6
Avneet Kaur

अवनीत कौर (Avneet Kaur) डांस के सुपरस्टार नाम के और शो में हिस्सा लिया था. कौर ने झिलमिल चरित्र खेलते हुए मेरी मां से अदाकारी की शुरूआत की. इसके बाद उन्होंने कॉमेडी शो 'टेढ़े हैं पर तेरे मेरे हैं' में काम किया. 

Avneet Kaur

6/6
Avneet Kaur

जून 2012 में, अवनीत ने रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के पांचवें सीज़न में हिस्सा लिया. 2012 में, वह सावित्री में, 2013 में एक मुथी अज़मान में नजर आई थीं. कौर ने 2014 की फिल्म मर्दानी से अपना फिल्मी करियर शुरू किया.