Advertisement
photoDetails0hindi

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर ने ब्लैक साड़ी में ढाया कहर; फैंस बोले- नजर आया चांद

Avneet Kaur Black Saree Look: सोशल मीडिया पर अवनीत कौर के नाम का डंका बजता है. वो आए दिन अपने फैंस को विजुअली ट्रीट करती रहती हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेताबी से इंतेजार करते हैं. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ फोटोज इंस्टा पर पोस्ट की हैं. नजर डालते हैं उनकी लेटेस्ट पिक्चर्स पर.

 

ब्लैक साड़ी में अवनीत ने ढाया कहर

1/6
ब्लैक साड़ी में अवनीत ने ढाया कहर

अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोज पोस्ट किए हैं. इस तस्वीरों में वो ब्लैक साड़ी में कहर ढा रही हैं.

बिंदिया ने चुराई निंदिया

2/6
बिंदिया ने चुराई निंदिया

एक्ट्रेस ने ट्रेंडी नेट की ब्लैक साड़ी में कातिलाना पोज देकर फैंस की हार्टबीट को बढ़ा दिया है. बिंदी ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया है.

नजर आया चांद

3/6
नजर आया चांद

अवनीत का साड़ी लुक उनके फैंस को मदहोश कर रहा है. एक फैन ने उनके हुस्न की तारीफ करते हुए लिखा- नजर आया चांद

लुक हो रहा वायरल

4/6
लुक हो रहा वायरल

एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी में बिजलियां गिराकर यूजर्स के दिलों को धड़काने का काम कर रही हैं. उनका साड़ी लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

स्टाइलिश क्वीन

5/6
स्टाइलिश क्वीन

अवनीत ने अपने लुक को बन और स्टाइलिश ईयररिंग के साथ कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस की खास बात ये है कि हर आउटफिट में वो फैंस का दिल आसानी से चुरा लेती हैं.

कम उम्र में बड़ा नाम

6/6
कम उम्र में बड़ा नाम

एक्ट्रेस एक फैशन आइकन के तौर पर जानी जाती हैं. वो टीवी शोज से लेकर फिल्मों तक में काम कर चुकी हैं. सिर्फ 23 साल की उम्र में उन्होंने बहुत बड़ा मकाम हासिल किया है.