आर्यन खान पर फिदा हुई पाकिस्तान की ये एक्ट्रेस, स्पेशल पोस्ट में लुटाया प्यार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1353964

आर्यन खान पर फिदा हुई पाकिस्तान की ये एक्ट्रेस, स्पेशल पोस्ट में लुटाया प्यार

Sajal Ali and Aryan Khan: पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस सजल अली ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर कर बवाल मचा दिया है. माना जा रहा है कि दोनों के दरमिनया कोई खिचड़ी पक रही है.

आर्यन खान पर फिदा हुई पाकिस्तान की ये एक्ट्रेस, स्पेशल पोस्ट में लुटाया प्यार

 

Sajal Ali and Aryan Khan: पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस सजल अली (Sajal Ali) अपनी जबरदस्त अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने साल 2017 में बॉलीवुड फिल्म 'मॉम' में काम किया. इस फिल्म में उन्होंने श्रीदेवी की बेटी की भूमिका निभाई थी. इसके लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी. सजल अली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के बेटे के लिए प्यार दिखाया है.

आर्यन की फोटो पर लुटाया प्यार

सजल अली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इसमें उन्होंने आर्यन खान (Aryan Khan) की फोटो लगाई है साथ ही एक दिल भी बनाया है. हालांकि सजल ने इस पोस्ट में कुछ लिखा नहीं है. इससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों के दरमियान कुछ तो चल रहा है. 

fallback

सजल ने बॉलीवुड में किया काम

सजल अली (Sajal Ali) ने साल 2009 में फिल्म जगत में कदम रखा था. इसके बाद वह कामयाबी की बुलंदियों को छूती चली गईं. उनकी सबसे ज्यादा तारीफ साल 2011 में आए सीरियल 'मेहमूदाबाद की मालकिन' से मिली. इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया.

यह भी पढ़ें: Irfan Pathan अपने से 10 साल छोटी लड़की पर हार बैठे दिल, सालों तक डेट के बाद किया निकाह, देखें फोटोज

अहद से रचाई मंगनी

सजल के काम की बात करें तो उनकी फिल्म 'व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट' का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में हुआ. वह इसे लेकर काफी एक्साइटेड थीं. सजल अली साल 2019 में भी काफी सुर्खियों में थीं. तब उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड अहद रजा मीर से मंगनी रचा ली थी. उन्होंने इसके बारे में भी एक फोटो के जरिए जानकारी दी थी. 

आर्यन खान क्या कर रहे हैं?

आर्यन खान ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है जिसमें वह काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर आर्यन की पोस्ट पर उनकी मां गौरी खान (Gauri Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कमेंट किया था. आर्यन खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news