'फोटो भेज कर ज्वैलरी की मांग करती थी नोरा', सुकेश चंद के संगीन इल्जाम
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1538849

'फोटो भेज कर ज्वैलरी की मांग करती थी नोरा', सुकेश चंद के संगीन इल्जाम

Allegation on Nora: 200 करोड़ रुपये के ठगी मामले में आरोपी सुकेश जेल में बंद है. उसने नोरा फतेही पर गंभी आरोप लगाए हैं. 

 

'फोटो भेज कर ज्वैलरी की मांग करती थी नोरा', सुकेश चंद के संगीन इल्जाम

Allegation on Nora: सुकेश चंद्र मामले में दिल्ली पुलिस ने एक चार्जशीट दाखिल की है. 200 करोड़ के ठगी मामले में सुकेश चंद्र जेल में बंद है. उसने इस मामले में नोरा फतेही, निक्की तंबोली और चहत खन्ना पर संगीन इल्जाम लगाए हैं. सुकेश चंद्र ने इल्जाम लगाया है कि नोरा फतेही जैकलीन से जलती थी. वह फोटो भेज कर महंगी चीजों को मंगवाती थी. इससे पहले नोरा ने कहा था कि वह खुद इस मामले में पीड़ित हैं. 

नोरा पर सुकेश ने लगाए संगीन आरोप

सुकेश के वकील अनंत मलिक के मुताबिक सुकेश ने कहा है कि वह नोरा के साथ संगीन रिलेशन में था. वह उसे छोड़ना चाहता था लेकिन नोरा उन्हें परेशान करती थीं. सुकेश का इल्जाम है कि बॉबी नोरा के जीजा की म्यूजिक प्रोडक्शन कंपनी को सेट करने में मदद मांगी और मैंने वो किया. 

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi Photos: पिंक सूट में नोरा ने दिखाई, सादगी पर फिदा हुए फैंस

नोरा महंगे बैग्स की डिमांड करती थीं. पहले नोरा सुकेश को ज्वैलरी की तस्वीरें भेजती रहती थीं और उनकी डिमांड करती थीं. सुकेश ने उन्हें सब दिय जिनका वह अब तक इस्तेमाल करती रही हैं.

सुकेश के मुताबिक "नोरा को दो करोड़ रुपये के बैग दिए गए. जिनके बिल नोरा के पास नहीं हैं. उनसे एक भी Hermes बैग के बिल दिखाने को कहिए वह नहीं दिखा पाएंगी."

सुकेश का कहना है कि नोरा फतेही  EOW के समाने अलग बयान देती हैं और ED के सामने दूसरा बयान देती हैं. वह बातों को लेकर अलग कहानी बनाती हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि नोरा चीजों को तोड़ मरोड़ कर पेश करती हैं. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news