Video: 'अगर लड़की सेक्स करना चाहती है...', शक्तिमान की टिप्पणी पर लोगों का फूटा गुस्सा
Advertisement

Video: 'अगर लड़की सेक्स करना चाहती है...', शक्तिमान की टिप्पणी पर लोगों का फूटा गुस्सा


मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो डाली है जिसका एक हिस्सा काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने लड़कियों के बारे में पिप्पणी की है. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मुकेश खन्ना को बुरी तरह ट्रोल किया है.

Video: 'अगर लड़की सेक्स करना चाहती है...', शक्तिमान की टिप्पणी पर लोगों का फूटा गुस्सा

Mukesh Khanna Controversial Video: टीवी सीरियल शक्तिमान एक वक्त काफी मशहूर हुआ था. शक्तिमान सीरियल में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने शक्तिमान का किरदार अदा किया था. वह इतने मशहूर हो गए थे कि बच्चे उनकी बातें खूब मानते थे. इन दिनों मुकेश खन्ना अपने यूट्यूब चैनल के जरिए कई मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं. एक वीडियों में उन्होंने कहा है कि अगर कोई लड़की किसी लड़के से सेक्स करने के लिए कहती है तो वह धंधा कर रही है. इस वीडियो का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस बात के लिए मुकेश खन्ना को ट्रोल किया जा रहा है. 

मुकेश खन्ना ने क्या कहा

वायरल हो रहे वीडियो में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने कहा कि "कोई भी लड़की किसी लड़के को कहे कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं तो वो लड़की, लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है क्योंकि इस तरह की निर्लज्ज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं कहेगी. अगर वो करती है तो वो सभ्य समाज की नहीं है. वो उसका धंधा है. आप उसमें भागीदर मत बनिए."

देखिए पूरा वीडियो-

लोगों ने लगाई लताड़

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के वीडियो का विवादित बयान वाले हिस्से के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. मुकेश खन्ना को जवाब देते हुए एक लड़के ने लिखा कि "और लड़कों के बारे में कुछ नहीं कहा." एक दूसरे यूजर ने लिखा कि "ठीक है कूल, अब एक वीडियो बनाओ सभ्य समाज का लड़का." एक और यूजर ने कमेंट किया कि "सॉरी शक्तिमान इस बार आप गलत हैं."

यह भी पढ़ें: Photos: इजिप्ट के एक्टर ने किया प्रपोज, Urvashi Rautela ने दिया स्मार्ट जवाब

विवादों में रहे हैं मुकेश खन्ना

साल 2020 में मुकेश खन्ना यह कह कर विवादों में आ गए थे कि "महिलाओं को यौन शोषण या किसी भी तरह का शोषण तब झेलना पड़ता है, जब वह काम के लिए बाहर जाती हैं." मुकेश खन्ना ने यह बात मी टू मूमेंट के वक्त कही थी.

 

शक्तिमान फिल्म होगी रिलीज

ख्याल रहे कि मुकेश खन्ना ने टीवी सीरियल शक्तिमान पर फिल्म बनाने का ऐलान कर चुके हैं. काफी पहले इसका टीजर रिलीज किया गया है. इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि इसमें शक्तिमान का किरदार कौन नभाएगा. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news