निरहुआ,रवि या खेसारी नहीं, ये एक्टर हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे अमीर कलाकार?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2247865

निरहुआ,रवि या खेसारी नहीं, ये एक्टर हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे अमीर कलाकार?

5 Most Richest Actors in Bhojpuri Film: भोजपुरी इंडस्ट्री के कई ऐसे कलाकार हैं, जो अपनी मेहनत से बिहार-यूपी के साथ-साथ पूरे देश में अपना नाम कर रहे हैं. इस नाम के साथ-साथ उनकी कमाई भी बढ़ रही है. इस लिस्ट में कुछ ऐसे एक्टर्स हैं, जिनकी नेट वर्थ जानकर आप हैरान हो जाएंगे. 

निरहुआ,रवि या खेसारी नहीं, ये एक्टर हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे अमीर कलाकार?

Bhojpuri 5 Most Richest Actors: जब भी हम बात करते हैं भारत के अमीर कलाकारों की तो हमारा ध्यान बॉलीवुड कलाकारों जैसे सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की तरफ जाता है. ये बात सच है कि ये सभी कलाकार काफी अमीर और मशहूर हैं. लेकिन शायद आपको ये नहीं पता कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कलाकार हैं, जो पैसों के मामले में कई बॉलीवुड कलाकारों को पीछे कर चुके हैं. तो आइए जानते हैं उन भोजपुरी एक्टर्स के बारे में.

Manoj Tiwari:
मनोज तिवारी भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर हैं. इनके अलावा ये एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ उत्तर पूर्व दिल्ली से सांसद हैं. इनकी नेट वर्थ 25 करोड़ रुपये हैं. 

Ravi Kishan: 
रवि किशन भोजपुरी के साथ-साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में आमिर खान की फिल्म 'लापता लेडीज' में काम किया है. इनकी नेट वर्थ 22-25 करोड़ रुपये के बीच हैं. 

Khesari Lal Yadav: 
खेसारी लाल यादव काफी गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उन्होंने अपनी मेहनत से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई है, और आज एक बेहतरीन एक्टर के रूप  में जाने जाते हैं. इनकी नेट वर्थ 10-15 करोड़ रुपये हैं.

Nirahua:
दिनेश लाल यादव को लोग प्यार से निरहुआ के नाम से भी जानते हैं. वह एक बेहतरीन एक्टर के साथ साथ भोजपुरी गायक भी हैं. इसके अलावा वह राजनीति में भी एक्टिव हैं. उनका एक गाना 'मरून कलर साड़ियां' काफी ट्रेंड कर रहा है. इनकी नेट वर्थ 12 करोड़ रुपये हैं. 

Pawan Singh:
इन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का सलमान खान कहा जाता है. ये अपने जबरदस्त दबंग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. फिल्मों के अलावा ये अब राजनीति में भी कदम रखने जा रहे हैं. पवन सिंह बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे हैं. इनकी नेट वर्थ 12 करोड़ रुपये के करीब है. 

 

Trending news