Money Laundering Case: जैकलीन ने फिर विदेश जाने की मांगी इजाज़त: कोर्ट ने ED को जारी किया नोटिस
Advertisement

Money Laundering Case: जैकलीन ने फिर विदेश जाने की मांगी इजाज़त: कोर्ट ने ED को जारी किया नोटिस

Money Laundering Case: अदालत ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज द्वारा विदेश यात्रा की इजाज़त मांगने वाली एक नई अर्ज़ी पर सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) से जवाब तलब किया है. 

Money Laundering Case: जैकलीन ने फिर विदेश जाने की मांगी इजाज़त: कोर्ट ने ED को जारी किया नोटिस

Money Laundering Case: अदालत ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज द्वारा विदेश यात्रा की इजाज़त मांगने वाली एक नई अर्ज़ी पर सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) से जवाब तलब किया है. पटियाला हाउस स्थित एडिशनल सेशन जस्टिस शैलेंद्र मलिक ने प्रवर्तन निदेशालय को इस महीने के आख़िरी हफ्ते में दुबई जाने के फर्नांडीज की एप्लिकेशन पर 25 जनवरी तक अपना जवाब दाख़िल करने की हिदायात दी हैं. जैकलीन फर्नांडीज  ने 22 दिसंबर को कोर्ट से अपने परिवार के मेंबर्स से मुलाक़ात करने के लिए विदेश जाने की इजाज़त के लिए अपनी पिटीशन वापस ले ली थी.

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik Photos:रुबीना दिलैक की दिलकश अदाओं ने फैंन पर चलाया जादू; तस्वीरें देख आप भी खो बैठेंगे अपना दिल

25 जनवरी को होगी सुनवाई
जैकलीन सोमवार को सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले से ताल्लुक़ रखने वाले एक केस में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट के सामने पेश हुईं. दिल्ली पुलिस द्वारा की जा रही जबरन वसूली मामले की जांच में फर्नांडीज को मुल्ज़िम के तौर पर नामज़द नहीं किया गया है. जैकलीन ने याचिका में इस बात का ज़िक्र किया है  कि वह जनवरी के आख़िरी हफ्ते में एक दिन के लिए अपने फिल्मों के काम के सिलसिले में दुबई जाना चाहती हैं. इस पर कोर्ट ने ईडी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. इस केस की अगली सुनवाई 25 जनवरी को होगी.

नोरा फतेही भी करा चुकी है बयान दर्ज
बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही की मुश्किलें भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. नोरा ने 13 जनवरी को सुकेश चंद्रशेखर ठगी केस में अपना बयान दर्ज कराया था. एक्ट्रेस ने सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया था. नोरा ने सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में अपना स्टेटमेंट दर्ज कराया है. इससे पहले भी नोरा फतेही से इस मामले में कई बार तफ्तीश की जा चुकी है.

Watch Live TV

Trending news