Photos: रेड बिकनी में मिया खलीफा ने दिखाया बोल्ड अवतार, फैंस ने किए शरारती इशारे
Advertisement

Photos: रेड बिकनी में मिया खलीफा ने दिखाया बोल्ड अवतार, फैंस ने किए शरारती इशारे

Mia Khalifa Photos: मिया खलीफा (Mia Khalifa) अचानक पोर्न इंडस्ट्री में नहीं पहुंचीं थीं. दरअसल साल 2014 में उनके पति ने उनकी कुछ तस्वीरें एडल्ट वेबसाइट पर डाल दी थीं. इसके बाद मिया का तलाक हो गया.

Mia Khalifa

Mia Khalifa Photos: पोर्न इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती मिया खालीफा (Mia Khalifa) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. लोग उनकी फोटो और वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. हाल ही में मिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रेड बिकनी में फोट शेयर की है. मिया के इस फोटो ने इंटरनेट पर आग लगा है. लाखों लोगों ने इस फोटो को लाइक किया है. 

 

मिया ने जो फोटो शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि वह रेड बिकनी पहने हुए हैं. इसके अलावा फोटो का बैकग्राउंड शानदार है. वह किसी ओपन प्लेस में हैं. यहां पहाड़ी नजर आ रही है. मिया ने फोटो में बिकनी के अलावा हाथों में चूड़ी पहनी हुई है और सन ग्लास लगाया हुआ है. मिया ने अपने बाल खुले रखे हैं. उनके हाथ का टैटू उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

 

फोटो पर 17 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके अलावा यूजर ने इस फोटो पर कमेंट किया है. कुछ यूजर ने कमेंट में फायर और दिल वाला रिएक्शन दिया है तो कुछ यूजर ने 'तु्म्हें प्यार' कमेंट किया है. 

 

ख्याल रहे मिया खलीफा का ताल्लुक लेबनान से है. उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में बहुत कम वक्त काम किया है. अब वह इससे दूर अपनी जिंदगी इंजॉय कर रही हैं. मिया खलीफा काफी पहले लेबनान छोड़ कर अपने परिवार के साथ अमेरिला चली आई थीं. मियां ने अमेरिका से ही अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की. मिया ने पोर्न इंडस्ट्री में काम करने से पहले बार टेंडर, मॉडलिंग और शो में ब्रीफकेस गर्ल के तौर पर काम किया. 

 

बताया जाता है कि मिया अचानक पोर्न इंडस्ट्री में नहीं पहुंचीं थीं. दरअसल साल 2014 में उनके पति ने उनकी कुछ तस्वीरें एडल्ट वेबसाइट पर डाल दी थीं. इसके बाद मिया का तलाक हो गया. फिर मिया ने पोर्न इंडस्ट्री में आने का फैसला किया. मिया खलीफा के मुताबिक उन्होंने सब कुछ अपनी मर्जी से किया. किसी ने उन पर यह सब करने के लिए कोई दबाव नहीं डाला.

Live TV:

Trending news