Mia Khalifa ने शेयर कीं ताजा तस्वीरें और VIDEO, बढ़ा इंटरनेट का पारा, आप भी देखिए
Advertisement

Mia Khalifa ने शेयर कीं ताजा तस्वीरें और VIDEO, बढ़ा इंटरनेट का पारा, आप भी देखिए

इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले शेयर की गई इस पोस्ट को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस पोस्ट पर 56 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.

Mia Khalifa ने शेयर कीं ताजा तस्वीरें और VIDEO, बढ़ा इंटरनेट का पारा, आप भी देखिए

नई दिल्ली: लेबनानी मूल की साबिक अमेरिकन पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए रोज वो अपने फैंस के लिए अपनी ताजा तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हील ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

मिया खलीफा (Mia Khalifa) की इन तस्वीरों और वीडियोज को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले शेयर की गई इस पोस्ट को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस पोस्ट पर 56 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. कमेंट्स बॉक्स में उनके फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

इतिहास में ग्रेजुएट मिया खलीफा 10 फरवरी 1993 को बैरूत में पैदा हुई थीं. हालांकि बाद में अमेरिका में बस गई थीं. महज 21 साल की उम्र में उन्होंने एक ऐसा फैसला लिया, जिसकी वजह से आज उनको दुनिया पहचानती है. दरअसल उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में जाने का फैसला किया था. हालांकि कुछ सालों पहले उन्होंने इस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है.

यह भी देखिए: मोहम्मद शमी को लेकर Hasin Jahan ने लिख दी बड़ी बात, यूजर्स ने भी दिया मुंह तोड़ जवाब

सियासी मुद्दों पर रखती हैं अपनी राए
मिया खलीफा को कई देखा गया है जब उन्होंने अलग-अलग देशों में सुलगते मुद्दों पर अपनी राए रखी है. उन्होंने हिंदुस्तान में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर भी एक पोस्ट किया था. जिसके बाद उन्हें कई तरह के विरोध का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा उन्होंने फिलिस्तीन और इजरायल विवाद पर भी अपनी राए रखी थी.

Trending news