Darbhanga Fire News: बिहार के दरभंगा में बड़ा हादसा, 3 मासूम समेत 7 की जिंदा जलकर मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2222380

Darbhanga Fire News: बिहार के दरभंगा में बड़ा हादसा, 3 मासूम समेत 7 की जिंदा जलकर मौत


Darbhanga Fire News: बिहार के दरभंगा जिले में  बड़ा हादसा हो गया है. जिले के अलीनगर प्रखंड के अटौर गांव में एक बरात में आतिशबाजी की वजह से एक घर में आग लग गई, जिसमें एक ही परिवार के सात लोगों की ज़िंदा जलकर मौत हो गई.

 Darbhanga Fire News: बिहार के दरभंगा में बड़ा हादसा, 3 मासूम समेत 7  की जिंदा जलकर मौत

Darbhanga Fire News: बिहार के दरभंगा जिले में  बड़ा हादसा हो गया है. जिले के अलीनगर प्रखंड के अटौर गांव में एक बरात में आतिशबाजी की वजह से एक घर में आग लग गई, जिसमें एक ही परिवार के सात लोगों की ज़िंदा जलने की खबर है. इस हादसे में पांच मवेशियों की भी झुलसकर मौत हो गईं. यह घटना रात के करीब 12 बजे की बताई जा रही है.

इस दर्दनाक हादसे के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.  पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, गांव में शादी का प्रोग्राम चल रहा था. इस दौरान बराती में आतिशबाजी भी हो रही थी, तभी आतिशबाजी की चिंगारी कच्चे घर पर जा गिरी. देखते ही देखते चिंगारी ने भायवह रुख इख्तिार कर लिया और पूरे घर को कुछ ही घटों में राख कर दिया. ग्रामीणों ने बताया कि आग इतनी भीषण थी इसे बुझाना मुश्किल हो गया. हादसे में मरने वाले लोगों में तीन मासूम भी शामिल है.
 
चश्मदीदों ने कहा... 
चश्मदीदों ने बताया कि आग लगने के बाद कुछ ही देर में घर में रखे रसोई गैस-सिलेंडर में जोरदार धमाका हुआ.इसके बाद घर के दरवाजे पर रखे डीजल के ड्रम में भी आग लग गई, जिससे आग की लपटें और तेज हो गई.

जांच के लिए टीम रवाना
भयावह आग को देखरकर हर तरफ चीख-पुकार मच गई. लोग अपनी जान को बचाने के लिए इधर-उधर भाग रहे थे. इस भीषण अग्निकांड से आस-पास के इलाकों में दहशत फैल गई है. वहीं, इस मामले को लेकर दरभंगा के DM राजीव रौशन ने कहा कि हादसे की जांच के लिए टीम रवाना हो गई है. 

 

 

 

Trending news