पोर्न स्टार Mia Khalifa ने लिया बोटॉक्स ट्रीटमेंट, जानिए किस बॉडी पार्ट का कराया कायाकल्प
Advertisement

पोर्न स्टार Mia Khalifa ने लिया बोटॉक्स ट्रीटमेंट, जानिए किस बॉडी पार्ट का कराया कायाकल्प

हाल ही में मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा की थी कि उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी कराई है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मिया खलीफा (Mia Khalifa) पोर्न इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं. वह अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. किसी भी मुद्दे पर वह अपनी बात मजबूती से रखती हैं. वह अपनी पर्सनल चीजों को भी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अपने बॉडी ट्रीटमेंट के बारे में लोगों को बताया है. उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए बोटॉक्स ट्रीटमेंट (Botox Treatment) लिया है.

दरअसल, मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अपने बगल (Armpit) में लिए बोटॉक्स ट्रीटमेंट के बारे में बताया है. मिया खलीफा ने हाल ही में अपनी बगल में बोटॉक्स इंजेक्शन (BotoX Injection) लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

यह गौरतलब है कि हाल ही में मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा की थी कि उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी कराई है. मिया ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए इसकी जानकारी दी थी. अब उन्होंने अपने फैंस को बोटॉक्स इंजेक्शन लेने की बात बताई है. 

मिया खलीफा ने बोटॉक्स इंजेक्शन (BotoX Injection) लेने के पीछे की वजह बताई है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैंस के साथ इस जानकारी को साझा किया है. उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपने बगल में आ रहे पसीने से छुटकारा पाने के लिए यह इंजेक्शन लिया है. 

मिया खलीफा ने अपनी पोस्ट में बताया है कि वह 'Hyperhidrosis' ज्यादा पसीना आने की समस्या के परेशान थीं. इससे छुटकारा पाने के लिए उन्होंने बोटॉक्स ट्रीटमेंट का सहारा लिया. मिया खलीफा की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है.

ZEE SALAAM LIVE TV:

Trending news