Masoom Sawaal: सैनिटरी पैड पर भगवान कृष्ण की फोटो पर मचा घमासान, काली के बाद विवाद में आई ये फिल्म
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1287899

Masoom Sawaal: सैनिटरी पैड पर भगवान कृष्ण की फोटो पर मचा घमासान, काली के बाद विवाद में आई ये फिल्म

Masoom Sawaal Poster Controversy: डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' के पोस्टर विवाद के बाद अब एक और फिल्म के पोस्टर पर बवाल मच गया है. ये ताजा बवाल फिल्म 'मासूम सवाल' के पोस्टर पर चमा है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?

Masoom Sawaal: सैनिटरी पैड पर भगवान कृष्ण की फोटो पर मचा घमासान, काली के बाद विवाद में आई ये फिल्म

Masoom Sawaal Poster Controversy: डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' के पोस्टर बवाल के बाद अब एक और फिल्म के पोस्टर को लेकर विवाद शुरू हो गया है. फिल्म 'मासूम सवाल' (Masoom Sawaal) 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले ये फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है. फिल्म 'मासूम सवाल' के मेकर्स ने जो पोस्टर्स शेयर किए हैं. इस पोस्टर में सैनिटरी पैड पर भगवान कृष्ण की फोटो बनी हुई है, जिसे लेकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और फिल्म मेकर्स पर अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर को लेकर जारी विवाद के बीच डायरेक्टर संतोष उपाध्याय और एक्ट्रेस एकावली खन्ना ने बयान जारी कर सफाई दी है.

क्या बोले डायरेक्टर संतोष उपाध्याय

फिल्म 'मासूम सवाल' के डायरेक्टर संतोष उपाध्याय ने विवाद पर अपनी बात रखते हुए कहा कि कई बार ऐसा होता है कि हम चीजों को अलग-अलग नजरिए से देखते हैं. इस कारण कभी-कभी गलतफहमी भी हो जाती है. चुंकि फिल्म की कहानी पीरियड्स पर बेस्ड है इसलिए पैड दिखाना जरूरी हो जाता है. फिल्म के पोस्टर में पैड है और श्री कृष्ण भी है.'

एक्ट्रेस एकावली खन्ना ने भी दिया रिएक्शन

वहीं, एक्ट्रेस एकावली खन्ना ने कहा कि पहली बात तो ये है कि मुझे इस तरह के विवाद की कोई जानकारी नहीं है. हां, इतना जरूर बता सकती हूं कि फिल्म मेकर्स का ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था. वह किसी भी भगवान ठेस नहीं पहुंचाना चाहते हैं. हां मकसद साफ है और वह पीरियड्स को लेकर चली आ रही दकियानूसी सोच को बदलना है. किसी भी तरह के अंधविश्वास के लिए समाज में कोई जगह नहीं होनी चाहिए और महिलाओं जबरन कोई प्रथा थोपना भी गलत है. 

ये भी पढ़ें: नौकरानी का काम करने मुंबई से दुबई गई महिला 20 साल बाद पाकिस्तान से मिली

18 जुलाई को आ चुका है मासूम सवाल का ट्रेलर

गौरतलब है कि इस विवाद से कई दिन पहले ही 18 जुलाई को मासूम सवाल का ट्रेलर आ चुका है. ट्रेलर में बताया गया है कि छोटी बच्ची मीरा बाई की तरह कृष्ण को अपने साथ रखती है. बच्ची कृष्ण को अपना भाई मानती है. जैसे ही वो थोड़ी बड़ी होती है उसे पीरियड्स होने लगते हैं उस दौरान 4-5 दिनों के लिए उसे कृष्णा से दूर रहने के लिए कहा जाता है, क्योंकि लड़की अशुद्ध है. इससे बच्ची परेशान हो जाती है और वह इस समस्या को लेकर कोर्ट को दरवाजा खटखटाती है. 

ये वीडिये भी देखिए: Azadi Ka Amrit Mahotsav: वह गांधीवादी मुसलमान जो भारत और पाकिस्तान के बंटवारे के खिलाफ था

Trending news