Malaika Arjun: मलाइका और अर्जुन ने की सगाई? फोटो देखकर फैंस ने लगाए कयास
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1232088

Malaika Arjun: मलाइका और अर्जुन ने की सगाई? फोटो देखकर फैंस ने लगाए कयास

Malaika Arjun Relation: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते से फैंस बाखबर हैं. इस बीच मलाइका अरोड़ा ने अजीब फोटो शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कों को बढ़ा दिया है. 

Malaika Arjun Relation

Malaika Arjun Relation: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वह एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिश्ते को लेकर भी काफी मुखर रहती हैं. मलाइका अर्जुन अक्सर एक साथ कई जगह स्पॉट किए जाते हैं. फिलहान दोनों लोग पेरिस में हैं. वहां दोनों वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. अर्जुन कपूर अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस बीच मलाइका ने अपनी खास फोटो शेयर कर अपने फैंस को चौंका दिया है.

fallback

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में फैंस पहले से जानते हैं. लेकिन मलाइका ने एक फोटो शेयर की है जिसे देख कर फैंस कई तरह के कयास लगा रहे हैं. यह फोटो मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. मलाइका ने जो फोटो शेयर की है उसमें लिखा हुआ है Decisions... इस फोटो में मलाइका इस तरह नजर आ रही हैं जैसे वह मांग में सिंदूर भर रही हों. इसके अलावा मलाइका ने एक दूसरी फोटो भी शेयर की है जिसमें वह दोनों हाथों से हर्ट शेप बना रही हैं.

fallback

मलाइका की इन फोटो को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं उन्होंने गुपचुप तरीके से सगाई तो नहीं कर ली. कुछ लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं दोनों ने शादी तो नहीं कर ली है. फैंस इसलिए भी यह अंदाजा लगा रहे हैं क्योंकि दोनों लोग पेरिस में हैं. मलाइका का इस तरह से फोटो शेयर करना लोगों के शक को और मजबूत करता है.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक: गटर के अंदर बंद बोतलों में तैरते मिले 7 भ्रूण, हुए हैरान कर देने वाले खुलासे

ख्याल रहे कि मलाइका अरोड़ा की शादी एक्टर अरबाज खान से साल 1998 में हुई थी. हालांकि दोनों की शादी 19 साल तक चली. इसके बाद साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया. दोनों के तलाक की खबरें सुन कर फैंस हैरान थे. दोनों का एक बेटा भी है. बेटे का नाम अरहान खान है. मलाइका ने एक रियलिटी शो के दौरान कहा था कि उनका बेटा उन्हें मां नहीं बल्कि ब्रो के नाम से पुकारता है.

Video: 

Trending news