जावेद अख्तर ने इस फिल्म की तारीफ की, कलाकारों को बताया प्रतिभाशाली
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1981355

जावेद अख्तर ने इस फिल्म की तारीफ की, कलाकारों को बताया प्रतिभाशाली

Javed Akhtar: लेखक जावेद अख्तर ने फिल्म 'दर आर्चीज' के कलाकारों की तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि इन कालाकारों में फिल्म को हिट कराने की क्षमता है.

जावेद अख्तर ने इस फिल्म की तारीफ की, कलाकारों को बताया प्रतिभाशाली

Javed Akhtar: फिल्म ‘द आर्चीज’ अपने सभी मुख्य कलाकारों के नए, और बड़ी फिल्मी हस्तियों के परिवारों से उनके ताल्लुक रखने को लेकर इन दिनों चर्चा में है. इसका निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं और उनके गीतकार पिता जावेद अख्तर के मुताबिक ये नवोदित कलाकार बहुत प्रतिभाशाली हैं. इस फिल्म के जरिये अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा अपने अभिनय करियर की शुरूआत कर रहे हैं.

जावेद अख्तर ने की तारीफ
इनके अलावा, फिल्म में मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंदा की भी प्रमुख भूमिकाएं हैं. अख्तर ने जोया की नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस फिल्म में नजर आने वाले इन नवोदित कलाकारों के बारे में कहा कि यह विश्वास कर पाना मुश्किल है कि वे पहली बार कैमरे का सामना कर रहे हैं. अख्तर ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘‘वे बहुत अच्छे हैं. वे वाकई प्रतिभाशाली बच्चे हैं और उनमें बहुत आत्मविश्वास है. पहले कलाकार धीरे-धीरे सीखते थे और अपना मुकाम हासिल करते थे लेकिन ये बच्चे पूरी तैयारी से आए लगते हैं.’’ 

कलाकारों में अद्भुद क्षमता
अख्तर ने इस फिल्म के लिए भी गीत लिखे हैं. बच्चन की तीसरी पीढ़ी और शाहरुख तथा कपूर की दूसरी पीढ़ी के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अगस्त्य, सुहाना और खुशी तीनों में फिल्म को बड़ी हिट बनाने की क्षमता है. बेटी जोया और बेटे फरहान अख्तर के साथ अक्सर काम करने वाले जावेद अख्तर ने कहा कि नई फिल्म के लिए गीत लिखने की अपनी चुनौतियां होती हैं. फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय (शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और लॉय मेंडोनसा) ने तैयार किया है.

जोया अख्तर की फिल्में
इससे पहले जोया अख्तर ने साल 2019 में फिल्म 'गली बॉय' का डायरेक्शन किया था. इस फिल्म को काफी सराहा गया था. इसमें रणबीर सिंह और परिणति चोपड़ा ने अच्छा काम किया था. साल 2011 में जोया अख्तर ने फिल्म 'जिंदगी मिलेगी ना दोबारा' का डायरेक्शन किया था. यह फिल्म भी खूब चर्चा में रही थी. इस फिल्म में उनके भाई फरहार अख्तर भी थे.

Trending news