Lal Singh Chaddha: करीना कपूर ने बताया कि क्यों नहीं है वह ट्वीटर पर; गुस्से में कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1297294

Lal Singh Chaddha: करीना कपूर ने बताया कि क्यों नहीं है वह ट्वीटर पर; गुस्से में कह दी बड़ी बात

Lal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की लगातार बायकॉट की मांग हो रही है. इस सब के बीच करीना कपूर का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने बताया है कि वह क्यों ट्वीटर पर नहीं हैं.

Lal Singh Chaddha: करीना कपूर ने बताया कि क्यों नहीं है वह ट्वीटर पर; गुस्से में कह दी बड़ी बात

Lal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसको कई लोग बेताब हैं तो कुछ लोग इस फिल्म की बायकॉट की मांग कर रहे हैं. आमिर और करीना से नाराज लोगों ने इस फिल्म को बायकॉट करने की बात कही है. जिसके बाद करीना कपूर खान का बयान सामने आया है. उन्होंने हेटर्स को मुहतोड़ जवाब दिया है.

करीना कपूर ने क्या बात कही?

करीना कपूर ने एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि एक्टर को लोग किसी ना किसी तरह से ट्रोल करते रहते हैं. हर दिन कोई ना कोई ऐसी चीज होती है जिसे लेकर लोग हमें ट्रोल करते हैं. करीना आगे कहती हैं कि यही वजह है कि मैं ट्वीटर पर नहीं हूं. यह सोशल मीडिया साइट उन लोगों को लिए है जो अपनी भड़ास निकालना चाहते हैं, और मेरे पास इस चीज के लिए समय नहीं है. मैं अपने बच्चों और परिवार के साथ काफी मश्गूल हूं.

यह भी पढ़ें: Farmani Naaz Song: 'इस्लाम में म्यूजिक हराम' पर फरमानी नाज़ ने कही ये बड़ी बात; बोलीं..

 

एक्ट्रेस बोली स्टोरी की वजह से यूजर देखें

आपको बता दें कि आमिर और करीना कपूर की यह फिल्म हॉलिवुड की फेमस मूवी फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. करीना ने रीमेक को लेकर कहा कि ये लोगों को स्टोरी के लिए उनका प्यार है जो उन्हें ट्रेलर से पता चला है. इसे तमिल और तेलगु में भी डब करके रिलीज किया जाएगा. ताकि लोग इसे अपनी भाषा में देख सकें और एन्जयॉय कर सकें. इसमें कोई गलत बात नही है, दुनिया में हर किसी ने फॉरेस्ट गंप नहीं देखी होगी.

कब होगी फिल्म रिलीज

आपको बता दें यह फिल्म 11 अगस्त को देश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में आमिर खाना और करीना कपूर खान लीड रोल में दिखाई देंगे. नागा चैतन्य और मोना सिंह भी इस फिल्म में दिखेंगे. यह फिल्म ऑस्कर विनिंग मूवी फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. अब देखना होगा कि फिल्म रिलीज होने के बाद कैसा परफोर्म करती है.

यह भी पढ़ें: अकेली रहने वाली लड़की का महीनों होता रहा बलात्कार; 28 साल बाद पुलिस ने लिया एक्शन !

Trending news