Koffee With Karan 7: करण ने करीना से पूछा सेक्स लाइफ से जुड़ा सवाल, आमिर ने करदी बोलती बंद
Advertisement

Koffee With Karan 7: करण ने करीना से पूछा सेक्स लाइफ से जुड़ा सवाल, आमिर ने करदी बोलती बंद

Aamir Khan Kareena Kapoor in Coffee with Karan: करण जौहर के मशहूर चैट शो 'कॉफी विद करण' का सातवां सीज़न चल रहा है. शो के आने वाला एपिसोड बेहद खास होने वाला है. क्योंकि इस बार शो में 'लाल सिंह चड्ढा' की प्रमोशन के लिए आमिर खान और करीना कपूर आ रही हैं. शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है और खूब वायरल हो रहा है. क्योंकि करण जौहर हमेशा की तरह बेहद अजीब और फंसा देने वाले सवाल पूछ रहे हैं. 

Koffee With Karan 7: करण ने करीना से पूछा सेक्स लाइफ से जुड़ा सवाल, आमिर ने करदी बोलती बंद

Koffee With Karan 7: करण जौहर के मोस्ट पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है, जिसको देखकर सोशल मीडिया पर धमाल मच गया है. इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना, आमिर खान और करण जौहर अपने खास अंदाज में एंटरटेनमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. मोस्ट पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण का अपकमिंग एपिसोड काफी धमाल मचाने वाला है. आने शो में करण और करीना अपनी सेक्स जिंदगी पर बहस करते हुए नजर आएंगे.

प्रोमो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर, आमिर खान और करण जौहर तीनों एक दूसरे की टांग खींच रहे हैं. करण जौहर करीना से पूछते हैं कि क्या बच्चा पैदा होने के बाद क्लालिटी सेक्स एक हकीकत है या सिर्फ अफसाना? इसपर करीना बेहद फनी अंदाज में कहती हैं- 'तुम्हें पता नहीं होगा.' करीना के इस जवाब पर करण जौहर काफी अनकंफर्टेबल हो जाते हैं और कहते हैं - मेरी मां ये शो देखती हैं. इसी बीच गुफ्तगू में आमिर खान की एंट्री होती है और वह बोल पड़ते हैं- आपकी मां को आपके दूसरे लोगों की सेस्क लाइफ को लेकर बात करने पर कोई एतराज नहीं होगी क्या? ये बात सुनकर करण जौहर हक्का-बक्का हो जाते हैं और फिर करण बात का रुख दूसरी तरफ देते हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा बेइज्जत होने से बचा जा सके. 

ये भी पढ़ें: "ट्रोल्स एक अच्छी फिल्म को नहीं रोक सकते", आमिर खान का समर्थन कर रही है इंडस्ट्री

चैट शो कॉफी विद करण के पूरे प्रोमो में करीना कपूर खान काफी फनी अंदाज में सवाल व जवाब करती हुई नजर आ रही हैं. एक बार आमिर खान करीना से मजेदार अंदाज में पूछते हैं कि वो उनकी कौन सी बात बरदाश्त करती हैं, जो दूसरों में नहीं सह सकती हैं? इसपर करीना कपूर खान कहती हैं- आप एक फिल्म को पूरा करने में 100-200 दिन तक लगा देते हैं, जबकि अक्षय कुमार तो सिर्फ 30 दिन के अंदर ही फिल्म को पूरा कर लेते हैं. करीना का ये जवाब सुनकर आमिर खान एक लम्हा के लिए दंग रह जाते हैं. इसके अलावा करीना कपूर आमिर खान फैशन पर अपनी राय देते हुए खान को सिर्फ माइनस रेटिंग देती हैं. इसपर आमिर खान करण से कहते हैं कि करीना तो हर सेकेंड में उनकी बेइज्जती कराने पर तुली हुई हैं.

करण जौहर के मोस्ट पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो और इसमें करण, करीना और आमिर खान की गप-शप काफी मजेदार है, जिसको देखकर हंसी रोकना मुमिकन हीं होगा. प्रोमो ही देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब ये इतना मजेदार है तो शो कितना फनी है. 2 अगस्त को रिलीज हुए 'कॉफी विद करण सीजन 7' के 5वें एपिसोड के प्रोमो को खबर लिखे जाने तक यूट्यूब पर सवा मिलियन व्यूज मिल चुके थे.

ये वीडिये भी देखिए: Khuda Baksh: जाने पटना के मशहूर 'खुदाबक़्श लाइब्रेरी' के संस्थापक के बारे में

Trending news