Viral Video: मुंबई एयरपोर्ट पर करीना कपूर के फैन ने की ऐसी हरकत, डर गईं बेबो
Advertisement

Viral Video: मुंबई एयरपोर्ट पर करीना कपूर के फैन ने की ऐसी हरकत, डर गईं बेबो

Viral Video: मुंबई एयरपोर्ट पर करीना कपूर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल फोटो लेने के लिए बेबो का एक फैन उनके इतने क़रीब आ जाता है, जिससे वो बुरी तरह डर जाती हैं. सोशल मीडिया पर लोग करीना कपूर का समर्थन करते दिखाई दे रहे हैं.

Viral Video: मुंबई एयरपोर्ट पर करीना कपूर के फैन ने की ऐसी हरकत, डर गईं बेबो

Kareena Kapoor Viral Video: फिल्मी कलाकारों का क्रेज़ ही ऐसा होता है कि उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. ऐसे में जब वो अपने पसंदीदा अदाकार को देखते हैं तो ऐसा कुछ कर जाते हैं कि सब हैरान रह जाते हैं.  जोश में अपना आपा तक खो बैठते हैं. ऐसा ही वाक़्या मुंबई एयरपोर्ट पर देखने को मिला. हाल ही में एक प्रशंसक ने करीना कपूर को देखकर कुछ ऐसा किया, जिसे देखने के बाद लोग भी हैरान रह गए, यहां तक कि करीना कपूर भी सहम गईं.  

यह भी पढ़ें: इस मशहूर मुस्लिम रंगकर्मी के नाम पर छत्तीसगढ़ सरकार देगी पुरस्कार

करीना के चेहरे पर दिखाई दिया डर

दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट  का करीना कपूर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन फोटो खिंचवाने के लिए बेबो के बेहद नज़दीक आ गया. उस शख्स को अपने इतना क़रीब देखकर करीना कपूर भी डर गईं. फैन की ऐसी हरकत के बाद करीना के चेहरे पर डर साफ़ तौर पर नज़र आ रहा है. करीना के वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा पेज से साझा किया गया है. वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि जब करीना कपूर को एयरपोर्ट पर देखकर उनके फैन्स ने अपना होश खो दिया. इस भीड़ में एक व्यक्ति ने बेबो के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश की. वह करीना के कंधे पर हाथ रखकर फोटो खिंचवाना चाहता था, लेकिन करीना कपूर के गार्ड्स उस शख्स के हाथ को झटक दिया.

 

 

सोशल मीडिया पर करीना का समर्थन

इस पूरे वाक़्या के बाद करीना कपूर काफी परेशान नज़र आईं, उनके चेहरे के एक्सप्रेशन बता रहे थे कि फैन की इस हरकत से बेबो ख़ुद को कितना बेचैन महसूस कर थीं. इस वीडियो के वायरल आने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूज़र ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा , "बेबो तो डर गईं". तो वहीं एक और यूज़र ने लिखा , "यार वो पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं है". वहीं एक और यूज़र ने लिखा , 'हद है, कुछ लोग बिलकुल जाहिल होते है". बहरहाल करीना कपूर के वीडियो पर लोग जमकर कमेंट करते नज़र आ रहे हैं.

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news