क्या आप इस शख्स को जानते हैं? खुद करण जौहर भी नहीं जानते, मुंह जबानी याद है पूरा कुरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1585960

क्या आप इस शख्स को जानते हैं? खुद करण जौहर भी नहीं जानते, मुंह जबानी याद है पूरा कुरान

Karan Johar: यूं तो कई हस्तियों के हमशक्ल देखे होंगे. ऐसे लेकिन जिस तरह का हमशक्ल आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो वाकई हैरान कर देने वाला है. 

क्या आप इस शख्स को जानते हैं? खुद करण जौहर भी नहीं जानते, मुंह जबानी याद है पूरा कुरान

Karan Johar Lokkalike: आपने अब तक कई हमशक्ल देखे होंगे लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के हमशक्ल से मिलवाने जा रहे हैं. जो बिल्कुल करण जौहर के जैसा दिखता है. शख्स का नाम उस्मान खान बताया जा रहा है, जो पाकिस्तान से संबंध रखता है. उस्मान को देखकर खुद करण जौहर भी हैरान रह गए थे. उन्होंने उस्मान की इस तस्वीर को रिट्वीट करते हुए हैरानी जाहिर की है. करण जौहर ट्वीट में लिखा कि कुछ ट्वीट मुझे स्पीचलेस कर देते हैं उन्हीं में से एक यह है. 

उस्लाम खान का कहना है कि करण जौहर ने मेरी तस्वीर को रिट्वीट किया है, मैं इस बात के लिए हैरान हूं. उस्मान खान एक हाफ़िज़ कुरान और कॉस्मेटिक्स का काम करते हैं. उस्मान बताते हैं कि रास्ते में भी उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं और कहते हैं कि करण जौहर आ रहा है. इस सिलसिले में इंडिपेडेंट उर्दू ने उस्मान से बातचीत की. उस्मान बताते हैं कि दोस्त हमेशा कहते थे कि आप किरण जौहर की तरह दिखते हैं. 

fallback

उस्मान खान के मुताबिक सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद, भारतीय मीडिया ने उनके बारे में कई खबरें बनाईं और उन्हें उस शो में आने के लिए आमंत्रित किया गया जिसे उन्होंने स्वीकार नहीं किया. मुझे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के ज़रिए किसी भी फिल्म में काम करने के लिए दावत नहीं दी गई है और मैं भारतीय फिल्म में काम करने का शौकीन नहीं हूं. हां, अगर आपके पास मौका है, तो मैं पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहता हूं.

एक-दो नहीं, यहां देखिए 25 एक्ट्रेसेज के Oops Moment, कपड़ों ने गलत वक्त पर दिया धोका

उस्मान के अनुसार, वह पाकिस्तान -चाइना दोस्ती को जाहिर करने के लिए भी काम कर रहे हैं, वह चीनी और अरबी समेत पांच से 10 भाषाओं में बोलने में माहिर है. इंस्टाग्राम पर अनुयायियों की संख्या एक मिलियन से अधिक है. कुछ लोगों का कहना है कि उस्मान ने सर्जरी कराई है. ऐसे में उन्होंने कहा कि मैं सभी को बताना चाहता हूं कि मैंने कोई सर्जरी नहीं की है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news