कंगना के मां-बाप ने की थी लोगों की मर्जी के खिलाफ शादी, एक्ट्रेस ने बताई भावुक कहानी
Advertisement

कंगना के मां-बाप ने की थी लोगों की मर्जी के खिलाफ शादी, एक्ट्रेस ने बताई भावुक कहानी

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने हाल अपने मां-बाप की सालगिरह पर सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखी. उन्होंने बताया कि उनके मां-बाप ने लोगों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी और उन्हें इस पर गर्व है.

कंगना के मां-बाप ने की थी लोगों की मर्जी के खिलाफ शादी, एक्ट्रेस ने बताई भावुक कहानी

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बताया कि कैसे उनके माता-पिता ने सभी की मर्जी के खिलाफ शादी की और कहा कि अगर उनका पुनर्जन्म होता है तो वह उन्हें फिर से अपने माता-पिता के रूप में चाहती हैं. माता-पिता की शादी की सालगिरह पर कंगना ने उन्हें विश करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई थ्रोबैक फोटोज शेयर कीं. 

कंगना ने शेयर की मां-बाप की तस्वीर

कंगना ने अपनी मां आशा और पिता अमरदीप की पुरानी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, मम्मा के प्यार में पड़ने और इस दिन उससे शादी करने के लिए नानू सहित सभी के खिलाफ जाने के लिए धन्यवाद पापा. आपकी प्रेम कहानी मेरी सबसे पसंदीदा है. 

कंगना ने मां-बाप को दी शादी की बधाई

एक फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक हो. जैसे मम्मा कहती हैं 'अगर मेरे पास सात जन्म हैं, तो मैं हर जन्म में तुम्हारे पापा को अपने पति के रूप में चाहती हूं'. उसी तरह, अगर मेरे पास और भी जन्म हैं, तो मैं चाहती हूं कि आप दोनों मेरी मम्मी और पापा बनो. 

यह भी पढ़ें: शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं फुटबॉलर नेमार की गर्लफ्रेंड, खिलाड़ी ने ऐसे दी जानकारी

शादियां सव्र्ग में तय होती हैं

उन्होंने कहा, चाचा जगदीप रनौत और चाची शर्मिला को शादी की सालगिरह मुबारक हो. उन्होंने अरेंज मैरिज की थी, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि उनके पैट्स नेम बबलू और बबली थे. हाहा, शादियां वाकई स्वर्ग में तय होती हैं.

चाची को किया विश

कपल की एक और तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा, मेरी मां के पास कभी लिपस्टिक तक नहीं थी. एक संयुक्त परिवार में बड़े होने की खुशी यह थी कि एक बच्चे के रूप में, मैंने अपना सारा समय अपनी चाची की ड्रेसर पर बिताया, उनकी आई शैडो, लिपस्टिक और उनके नेल पेंट (बोतल) को तोड़ने में बिताया. वह अब तक की सबसे धैर्यवान, दयालु और सज्जन महिला हैं. लव यू चाची.

Zee Salaam Live TV:

Trending news