कंगना रनौत को मिल गया है अपना प्यार? इश्क वाली पोस्ट से मचा तहलका
Advertisement

कंगना रनौत को मिल गया है अपना प्यार? इश्क वाली पोस्ट से मचा तहलका

Kangna in Love: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने गालिब का एक शेर लिखा है. कई यूजर अटकलें लगा रहे हैं कि कंगना किसी के साथ प्यार में हैं.

कंगना रनौत को मिल गया है अपना प्यार? इश्क वाली पोस्ट से मचा तहलका

Kangna in Love: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वह कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी पोस्ट की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोर लेती हैं. हाल ही में कंगना रनौत अपनी एक पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर की हैं. इससे यूजर अंदाजा लगा रहे हैं कि कंगना को अपना प्यार मिल गया है या वो किसी के साथ प्यार में पड़ गई हैं. कंगना ने फोटोज शेयर किए हैं उसमें देखा जा सकता है कि वह काफी मस्ती भरे अंदाज में हैं. उन्होंने कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. 

कंगना ने शेयर की पोस्ट

कंगना ने अपने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि "इश्क़ वो आतिश है ग़ालिब जो लगाने से लगती नहीं और बुझाने से बुझती नहीं" इसके साथ कंगना ने लाल रंग का दिल इमोजी भी शेयर किया है. इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि "कौन है जो सपनों में आया, कौन है जो दिल में समाया...आज खोल दीजिए सारे राज", एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "लगता है हमारी क्वीन को प्यार हो गया". एक और यूजर ने लिखा है कि "ऋतिक याद आ गए क्या".

यह भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटर ने 'येंतम्मा' सॉन्ग पर जताई आपत्ति; कहा-"साउथ इंडियन कल्चर का अपमान"

वर्दी वाले लड़के आकर्षक लगते हैं

कंगना ने 'रगून' फिल्म के प्रमोशन के वक्त कहा था उन्हें वर्दी वाले लड़के बहुत आकर्षक और ईमानदार लगते हैं. टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि "मैं निश्चित रूप से शादी और बच्चे चाहती हूं. मैं पांच साल में खुद को मां और एक पत्नी बनते हुए देखती हूं और नए भारत के दृष्टिकोण में सक्रिय भागी भी". 

ऋतिक के साथ उड़ी अफवाहें

कंगना का नाम एक्टर ऋतिक रोशन के साथ भी खूब चर्चा में रहा था. लेकिन बाद में यह महज अफवाह साबित हुई. कंगना और ऋतिक रोशन ने 'काइट्स' और 'कृष 3' में काम किया है.

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

 

Trending news