'बवाल' के बाद एक साथ फिर नजर आएंगे वरुण-जान्हवी; अगले साल पर्दे पर चमकेगी जोड़ी
Advertisement

'बवाल' के बाद एक साथ फिर नजर आएंगे वरुण-जान्हवी; अगले साल पर्दे पर चमकेगी जोड़ी

Janhvi Kapoor -Varun Dhawan: जान्हवी कपूर और  वरुण धवन  के फैंस के लिए अच्छी खबर हैं. दोनों एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. दोनों की जोड़ी फिल्‍म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में दिखाई देगी. 
फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

 

'बवाल' के बाद एक साथ फिर नजर आएंगे वरुण-जान्हवी; अगले साल पर्दे पर चमकेगी जोड़ी

Janhvi Kapoor- Varun Dhawan Upcoming Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने काफी कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. अपनी फिल्मों को लेकर वो चर्चा में रहती हैं.  उनकी नई फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. इस फिल्म में वो एक बार फिर वरुण धवन  के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इससे पहले साल 2023 की फिल्म 'बवाल' में दोनों ने एक साथ काम किया था, जिसमें दोनों की जोड़ी को खासा पसंद किया गया था. अब फिर एक बार एक्टर वरुण धवन और जान्हवी कपूर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं. दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में साथ नजर आएंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

खबरों के मुताबिक 'धड़क' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के निर्देशक शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्‍म अगले साल 18 अप्रैल को रिलीज होगी. यह रोमांटिक स्‍टोरी डायरेक्टर करण जौहर द्वारा प्रस्तुत की गई है और इसका ऐलान धर्मा मूवीज के इंस्टाग्राम पेज पर किया गया है. इसमें लिखा गया है, ''मनोरंजन से भरपूर 'आपका संस्कारी अपनी तुलसी कुमारी' 8 अप्रैल 2025 सिनेमाघरों में आ रही है''. अभी फिल्म को लेकर कोई और डिलेट शेयर नहीं की गई है. फिल्म के बारे में अन्य जानकारी अभी गुप्त रखा गया है.

वरुण और जान्हवी कपूर, नितेश तिवारी की फिल्म 'बवाल' में एक साथ नजर आ चुके हैं. यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी, जो एक परेशान विवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है. बता दें कि, वरुण धवन इससे पहले भी करण जौहर के साथ स्टूडेंट ऑफ द इयर और कलंक जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. एक बार फिर वरुण धवन धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में लीड रोल में नजर आने वाले हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा भी किया गया है. फिल्म का टाइटल शेयर करने के साथ ही मेकर्स ने कैप्शन देते हुए लिखा "अपनी कुमारी को लेने के लिए संस्कारी आ रहा है. ये लव स्टोरी आपका मनोरंजन करने के लिए जल्द ही स्क्रीन पर आ रही है".फिल्म की खबर सामने आने के बाद वरुण और जान्हवी के फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Trending news