सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले की चार्जशीट में जैकलीन का भी नाम, ED ने बनाया आरोपी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1306419

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले की चार्जशीट में जैकलीन का भी नाम, ED ने बनाया आरोपी

Jacqueline Fernandez ED: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ी चार्जशीट में उन्हें आरोपी बना दिया गया है. 

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले की चार्जशीट में जैकलीन का भी नाम, ED ने बनाया आरोपी

Sukesh Chandrasekhar Money Laundering Case: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलों में एक बार फिर इज़ाफ़ा हो गया है. जैकलीन फर्नांडीज को ED की पूरक चार्जशीट में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ ₹ 200 करोड़ जबरन वसूली मामले में आरोपी बनाया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, ईडी की ओर से दिल्ली कोर्ट में PMLA के तहत चार्जशीट दाखिल की गई है. बता दें, हालही ईडी ने जैकलीन की करीब 7 करोड 12 लाख की FD अटैच भी की थी.

ED के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी का मानना है कि जैकलीन को पहले ही पता था कि ठग सुकेश एक अपराधी है और जबरन वसूली करने वाला है. ईडी ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी बता दिया है. इससे पहले ईडी ने पाया था कि सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट्स भेजे थे. ईडी ने अब तक प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत अभिनेत्री जैकलीन की 7 करोड़ रुपये से ज्यादा संपत्ति को कुर्क किया है. वहीं सुकेश के साथ कथित संबंधों को लेकर जैकलीन फर्नांडीज से कई बार पूछताछ भी की है.

गौरलब है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर की उम्र 33 साल है और 32 से ज्यादा मामलों में आरोपी है. सुकेश चंद्रशेखर को लेकर कई राज्यों की पुलिस के अलावा, सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग, केंद्र की जांच एजेंसियां इस मामले में जांच में जुटी हुई हैं.

जानकारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान, जैकलीन ने ईडी को दिए अपने बयान में खुलासा किया था कि सुकेश उनके पीछे पागल हो गया था. उनसे बात करने और मिलने के लिए वह दिसंबर 2020 से पीछे पड़ा था. वो लगातार उन्हें जेल के अंदर से फोन कर रहा था, लेकिन जैकलीन ने कभी उसके फोन का जवाब नहीं दिया. फरवरी 2021 में उनके मेकअप आर्टिस्ट शान मुठ्ठील के पास किसी ने फोन करके अपने आप को सरकारी अधिकारी बताया और कहा कि जैकलीन को मिस्टर शेखर रत्न वेला से जरूर मिलना चाहिए. वह बहुत खास व्यक्ति हैं.

ये वीडिये भी देखिए: Rohit Sharma News: रोहित शर्मा को रेस्टोरेंट जाना पड़ा महंगा, निकालने के लिए बुलानी पड़ी पुलिस !

Trending news