कॉफी विद करण में ईशान खट्टर ने किया खुलासा; चाहता हूं हमेशा 'वो' मेरी दोस्त रहें
Advertisement

कॉफी विद करण में ईशान खट्टर ने किया खुलासा; चाहता हूं हमेशा 'वो' मेरी दोस्त रहें

Ishaan Khatter Ananya Panday Breakup News: करण जौहर के शो कॉफी विद करण में ईशान खट्टर ने अनन्या पांडे से अपने ब्रेकअप की खबर पर मुहर लगाई. अनन्या की तारीफ में क्या कहा, पढ़िए पूरी खबर

कॉफी विद करण में ईशान खट्टर ने किया खुलासा; चाहता हूं हमेशा 'वो' मेरी दोस्त रहें

Ishaan Khatter Ananya Panday Breakup News: अब फिल्म इंडस्ट्री से एक और जोड़े की ब्रेकअप होने की ख़बर सामने आई हैं. कुछ दिनों से एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के ब्रेकअप की खबर चर्चा में थीं. करण जौहर के मशहूर शो कॉफ़ी विद करण सीजन 7' में दोनों अदाकारों ने अपने ब्रेकअप होने की खबर को सही बताया. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर कभी कुछ नहीं कहा लेकिन करण जौहर ने शो में ब्रेकअप की ख़बर पर मुहर लगाई.

मैं अब सिंगल हूं: ईशान

'कॉफी विद करण' ऐसा शो हैं जहां करण जौहर सिलेब्स से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कई मज़ेदार बात पूछते नज़र आते हैं. कॉफी विग करण के लेटेस्ट एपिसोड में इस बार ईशान खट्टर आए थे. करण जौहर ने ईशान से सवाल किया कि क्या तुमने अनन्या के साथ ब्रेकअप कर लिया? इस पर ईशान ने जवाब देते हुए कहा, ये सही है  अनन्या पांडे वाले एपिसोड में करण जौहर ने अनन्या से पूछा था कि क्या उन्होंने ब्रेकअप कर लिया.  इस पर ईशान ने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसका, किसके साथ ब्रेकअप हुआ लेकिन ये बात बिल्कुल सही है कि मैं अब सिंगल हूं.

यह भी पढ़ें: Naseem Shah का Urvashi Rautela ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो; लोग बनाने लगे मीम्स

अनन्या की तारीफ की

शो के दौरान करण जौहर ने पूछने पर ईशान ने कहा कि मैं चाहता हूं कि अनन्या और मेरी दोस्ती पूरी जिंदगी रहें. वह बहुत प्यारी हैं. अनन्या से जो कोई भी मिलेगा वह बात मानेगा कि बहुत स्वीट हैं. शो के दौरान ईशान ने यह बात भी बताई कि अनन्या से लड़ाई होने के बाद दोनों के बीच 2 हफ्ते तक बातचीत बंद हो गई थी. खैर अब एक अच्छे मोड़ पर दोनों का ब्रेकअप हो गया है. बता दें कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की रिलेशनशिप सिर्फ 3 साल तक ही चली. और अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं.

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

 

Trending news