शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मलहोत्रा; तारीख आई सामने !
Advertisement

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मलहोत्रा; तारीख आई सामने !

Kiara Adwani and Sidharth Malhotra wedding; बॉलीवुड कलाकार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अगले साल फरवरी में राजस्थान के जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, हालांकि कलाकारों की तरफ से अभी इस बात की तस्दीक नहीं की गई है.

 शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मलहोत्रा; तारीख आई सामने !

जयपुरः बॉलीवुड एक्टर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को लंबे अरसे से डेट कर रहे हैं. अब उन दोनों की शादी की खबरों की भी चर्चा हो रही है. खबरें आ रही हैं कि कियारा और सिद्धार्थ अगले साल राजस्थान के जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. यहां तक कि दोनों की शादी की तारीख भी तय हो गई है. दोनों की 6 फरवरी को शादी होगी. हालांकि, बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी ने इस मामले में अपनी तरफ से अभी कोई खुलासा नहीं किया है. 

सूत्रों के मुताबिक, शादी राजस्थान के जैसलमेर पैलेस होटल में होगी. सूत्रों की माने तो मेहंदी, हल्दी और संगीत के प्री-वेडिंग फंक्शन 4-5 फरवरी को होंगे, जबकि शादी 6 फरवरी को होगी. हालांकि होटल प्रबंधन की तरफ से भी अभी इस खबर को लेकर कोई तस्दीक नहीं की गई है. 

सोशल मीडिया पर अब तक बॉलीवुड के इन अदाकारों ने अपनी शादी को लेकर कोई खबर शेयर नहीं की है. कियारा आडवाणी ने अपने हालिया पोस्ट में केबीसी के सेट से अमिताभ बच्चन के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जबकि सिद्धार्थ ने अपनी अगली फिल्म 'मिशन मजनू’ की तस्वीर शेयर की है. फैंस लगतार उन दोनों की प्रोफाइल विजिट कर रहे हैं, लेकिन कोई अपडेट उन्हें नहीं मिल रहा है. 

हालांकि इंटरनेट पर चर्चा के साथ, ही लोग दिसंबर 2021 में अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को याद कर रहे हैं. इन दोनों की शादी भी राजस्थान के सवाई माधोपुर के द सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में हुई थी. हालांकि, उनका विवाह समारोह एक बेहद गुप्त समारोह था, जहां सीमित संख्या में मेहमानों को एंट्री दी गई थी. कहा जा रहा है कि विक्की कौशल ने अपनी शादी की तस्वीरों और वीडियोग्राफी शूट के राइट्स किसी बड़ी कंपनी को बेच दिए थे. इस वजह से दर्शक उनकी शादी के पलों को देख नहीं पाए थे. कियारा और सिद्धार्थ की भी राजस्थान के पैलेस में होने वाली इस संभावित शादी को लेकर उनके फैंस थोड़े दुखी भी हैं कि क्या उनकी शादी उन्हें देखने को मिलेगी या नहीं ? 

Zee Salaam

Trending news