Pathaan Protest: इंदौर में 'पठान' का विरोध बजरंग दल को पड़ा भारी; कार्यकर्ताओं के ख़िलाफ़ एक्शन
Advertisement

Pathaan Protest: इंदौर में 'पठान' का विरोध बजरंग दल को पड़ा भारी; कार्यकर्ताओं के ख़िलाफ़ एक्शन

 Indore Police Action: एमपी के इंदौर में 'पठान' फ़िल्म के दौरान पैग़ंबर मोहम्मद साहब के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक नारे लगाने वाले हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस कमिश्नर ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे, जिसमें बजरंग दल के तन्नू शर्मा समेत चार कार्यकर्ताओ को जेल भेज दिया गया है.

Pathaan Protest: इंदौर में 'पठान' का विरोध बजरंग दल को पड़ा भारी; कार्यकर्ताओं के ख़िलाफ़ एक्शन

Pathaan Protest in Indore: शाहरुख़ ख़ान की मच अवेटेड फिल्म 'पठान' रिलीज़ हो गई है. फिल्म को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं लेकिन कई जगह फिल्म के ख़िलाफ़ प्रदर्शन भी हो रहा है. एमपी के इंदौर में दो दिन पहले रिलीज़ हुई पठान फ़िल्म के दौरान पैग़ंबर मोहम्मद साहब के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक नारे लगाने वाले हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस कमिश्नर ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे, जिसमें बजरंग दल के तन्नू शर्मा समेत चार कार्यकर्ताओ को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया. वहीं पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने अवाम से शहर में शांति बनाए रखने की अपील की है. साथ ही शहर के संवेदशील इलाक़ों में पुलिस ने फ्लैग मार्च भी निकाला.

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को जेल भेजा गया
पूरे मामले की जानकारी देते हुए इन्दौर पुलिस कमिश्नर ने बताया गया कि पिछले दो दिनों में कई तरह के नारों को लेकर पुलिस के पास शिकायत आई थी जिसमे पुलिस ने कड़ी कार्यवाही की है. खास तौर पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा मोहम्मद साहब के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाए गए थे जिसमें नारे लगाने वालों को जेल भेज दिया गया है, बहरहाल इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को लेकर भी पुलिस ने गंभीरता से लिया है जिसको लेकर इन्दौर के सभी थांनो मे जन प्रतिनिधियों के साथ मीटिंग भी की गई.

यह भी पढ़ें: Padma Shri: पद्मश्री मिलने पर रवीना टंडन ने ज़ाहिर की ख़ुशी; सम्मान देने पर कही ये बात

संवेदशील इलाक़ों में फ्लैग मार्च 
इंदौर शहर के जनप्रति निधि और जनता की तारीफ करते हुए पुलिस कमिश्नर ने कहा की पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही से संतुष्ठ होकर धरने प्रदर्शन और बैठकें रद्द की गई हैं. वहीं शहर के कुछ संवेदनशील इलाक़े है जिसको लेकर पुलिस द्वारा लगातार फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है जिससे शहर की स्थिति सौहार्दपूर्ण बनी हुई हैं. बता दें कि शाहरुख़ ख़ान की बहुचर्चित फिल्म 'पठान' के रिलीज़ के साथ ही इंदौर में  बजरंग दल कार्यकर्ता पठान मूवी के विरोध में सड़क पर उतर आए. तन्नु शर्मा,  राजेश बिंजवे , प्रवीण दरेकर आदि ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर फिल्म की मुख़ालेफत की. एहतेजाजियों ने कहा कि फिल्म देखना देशद्रोह के समान है और शाहरुख खान एक देशद्रोही अभिनेता है. साथ ही उन्होंने यह इल्ज़ाम भी लगाया कि फिल्म हिंदूओं की मान्यताओं को चोट पहुंचा रही है. 

 

Watch Live TV

Trending news