'किसर किंग' से मशहूर इमरान ने कभी नहीं की अपनी गर्लफ्रेंड को किस, जानें इमरान की दिलचस्प कहानी
Advertisement

'किसर किंग' से मशहूर इमरान ने कभी नहीं की अपनी गर्लफ्रेंड को किस, जानें इमरान की दिलचस्प कहानी

किसर किंग से मशहूर इमरान से जब उनके सबसे बेस्ट किस सीन और सबसे बेकार ऑनस्क्रीन किस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी को स्टार जैकलीन के साथ 'मर्डर 2' में सबसे बेस्ट और फिल्म 'मर्डर' में मल्लिका शेरावत के साथ सबसे खराब किस सीन थी.

Emraan Hashmi

‌किसर किंग से मशहूर ‌बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी का आज जन्मदिन है, आज वह 43 साल के हो गए. उनका जन्म मुंबई में 24 मार्च 1979 को हुआ था. इमरान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2002 नें आई फिल्म 'राज' से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर की थी. और आज इमरान हाशमी किसी पहचान के मोहताज नहीं है उनका नाम आज फिल्म जगत के हिट एक्टरों में शामिल है. आज वह एक मुवी के लिए करीब 6 करोड़ रूपये चार्ज करते हैं.

आलिया भट्ट के भाई है इमरान हाशमी

इमरान हाशमी का पूरा परिवार फिल्म जगत से जुड़ा हुआ है वैसे तो इमरान के पिता एक बिजनेसमैन है मगर उनके पिता सैयद अनवर हाशमी ने 1968 की फिल्म 'बहारों की मंजिल' में अभिनय कर चुके हैं. इमरान हाशमी की दादी जानी-मानी एक्ट्रेस मेहर बानो मोहम्मद अली हैं. मेहर को लोग उनके स्क्रीन नेम पूर्णिमा से जानते हैं. उनकी पहली शादी जर्नलिस्ट सय्यद शौकत हाशमी से हुई थी जिसके बाद उनको एक बेटा हुआ जिसका नाम अनवर हाशमी रखा. बटवारे के बाद पूर्णिमा के पति पाकिस्तान चले गए जिसके बाद 1954 में पूर्णिमा ने दूसरी शादी भगवान दास वर्मा से कर ली जो कि एक प्रोड्यूसर-डायरेक्टर थे. अनवर को उन्होंने बेटे के रुप में अपना लिया. जब अनवर बड़ा हुआ तो उसने माहेरा हाशमी से शादी की और फिर जन्म हुआ 'इमरान हाशमी' का. फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी, अभिनेत्री पूजा भट्ट और आलिया भट्ट भी इमरान हाशमी के कजिंस है.

यह भी पढ़े: 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद बनेगी अब यह नई फिल्म; इस सच्ची घटना पर होगी आधारित

ऑन स्क्रीन रोमांस
किसर किंग से मशहूर इमरान से जब उनके सबसे बेस्ट किस सीन और सबसे बेकार ऑनस्क्रीन किस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी को स्टार जैकलीन के साथ 'मर्डर 2' में सबसे बेस्ट और फिल्म 'मर्डर' में मल्लिका शेरावत के साथ सबसे खराब किस सीन थी. आपको बता दें कि बॉलीवुड में एक रिकार्ड इमरान के नाम है जिसमें उनकी फिल्मों के सभी गाने हिट होते हैं जिसकी वजह से लड़कियां उनकी दिवानी हैं.

 

 

2014 में हुआ था बेटे को कैंसर
इमरान हाशमी ने अपने आप में एक मिशाल कायम की है कि किसर किंग का टैग लगने के बाद भी उनका किसी भी एक्ट्रेस के साथ अफेयर नहीं रहा. उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा क्लीयर किया है कि वह अपनी पत्नी परवीन साहनी से प्यार करते हैं और दोनों लगभग 7 साल तक डेट करने के बाद 2006 में शादी के बंधन में बंध गए थे.और आज दोनों का एक प्यारा सा बेटा है 'अयान हाशमी', लेकिन साल 2014 इमरान के लिए काफी मुश्किल भरा रहा जब उनके बेटे को फर्स्ट स्टेज कैंसर डायग्नोस हुआ था, जिसके पांच साल इलाज के बाद 2019 में डॉक्टर्स ने आयान को कैंसर फ्री घोषित कर दिया था. अपने बेटे का कैंसर से लड़ाई पर इमरान ने एक किताब भी लिखी है, जिसका टाइटल 'द किस ऑफ लाइफ है।'

करियर
2001 में इमरान हाशमी ने 'ये जिंदगी का सफर' फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें उन्हें रोल नहीं मिला. जिसके बाद इमरान ने विक्रम भट्ट की फिल्म 'राज' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया. फिर 2004 में इमरान ने फिल्म 'फुटपाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. और फिर इमरान हाशमी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 'आशिक बनाया आपने' 'मर्डर', 'जहर','गैंगस्टर' 'कलयुग' जैसी सफल फिल्मों में काम करके लड़कियों के दिल में एक अलग जगाह कायम कर ली.

Video:

Trending news