Hina Khan ने लॉबी में उतारा कोट, फिर दिए मदहोश करने वाले पोज; देखें Photos
Advertisement

Hina Khan ने लॉबी में उतारा कोट, फिर दिए मदहोश करने वाले पोज; देखें Photos

Hina Khan hot: हीना खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में हीना का एक अलग ही अवतार दिखाई दे रहा है.

Hina Khan ने लॉबी में उतारा कोट, फिर दिए मदहोश करने वाले पोज; देखें Photos

Hina Khan hot: एक्ट्रेस हीना खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी तस्वीरों से लोगों को दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं. एक बार फिर हीना ने ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी सीरियल से लोगों में अपनी छाप छोड़ने वाली हीना ने बिगबॉस और खतरों के खिलाड़ी नाम के रियालिटी शो में भी काम किया है.

हीना खान की हॉटनेस ने ढहाया कहर

हीना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को साझा किया है. ये न्यू इयर के एक दिन पहली की तस्वीरें हैं, जिसमें वह कोट उतार कर खड़ी हैं और कातिल पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में हीना खान ने ब्लैक बॉडी सूट पहना है. अपने इस लुक को और इनहैंस करने के लिए एक्ट्रेस ने स्टॉकिंग्स और हाई हील्स पहनी हैं. हीना ने कैप्शन लिखा है- "Last day of the year, had to be bling! Happy New Year Fellas."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

हीना खान की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स आ रह हैं. जिस वक्त ये खबर लिखी जा रही है तब तक उनकी फोटो पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं वहीं कई सौ कमेंट्स किए गए हैं. एक यूजर उनकी तारीफ करता हुआ लिखता है- आप इस दुनिया में सबसे खूबसूरत हैं, आप एक एंजल की तरह क्यूट है. वहीं दूसरा शख्स लिखता है कि आप हर बार और ज्यादा खूबसूरत लगती हैं.

हीना खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. उनके 18 मिलियन ने ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हीना खान ये रिश्ता क्या कहलाता नाम के टीवी सीरियल से फेमस हुईं. जिसके बाद उन्होंने रियालिटी शो बिग बॉस भी किया. इस शो के बाद हीना के करियर में एक अलग किक लगा. उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की' नाम के टीवी सीरियल में कमोलिका का किरदार निभाया था. जोकि काफी मश्हूर हुआ था. हीना खान कई फिल्में भी कर चुकी हैं.

Trending news