रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुडबाय’ का 'द हिक सॉन्ग’ का ट्रैक हुआ जारी; देखें Video
Advertisement

रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुडबाय’ का 'द हिक सॉन्ग’ का ट्रैक हुआ जारी; देखें Video

Rashmika Mandanna 'The Hic song': इस फिल्म के जरिए रश्मिका मंदाना ने पहली बार कोई पार्टी सॉन्ग किया है. गाने का ट्रैक जारी होने के बाद उनके फैंस इसपर काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

रश्मिका मंदाना

नई दिल्लीः जल्द ही रिलीज होने वाली पारिवारिक मनोरंजन फिल्म ’गुडबाय’ के निर्माताओं ने इस फिल्म के दूसरे ट्रैक ’द हिक सॉन्ग’ के ट्रेलर को लॉन्च कर दिया है. रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर अपने गाने का ट्रेलर शेयर किया है. वीडियो रिलीज होने के बाद प्रशंसकों इसपर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. ’द हिक सॉन्ग’ रश्मिका का पहला बॉलीवुड पार्टी एंथम गाना है, जो 16 सितंबर, 2022 को रिलीज होने जा रहा है. गौरतलब है कि रश्मिका इससे पहले पुष्पा मूवी में अपने गाने और डांस को लेकर देशभर में पॉपुलर हो गई थीं. इससे पहले रश्मिका की गैर-दक्षिण भारतीय दर्शकों के बीच प्रसिद्ध काफी सीमित थी, लेकिन इस फिल्म के बाद उनकी फैन फ्लोइंग में रातों-रात इजाफा हो गया. 

 

विकास बहल द्वारा निर्देशित, ’गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी खास भूमिकाओं में नजर आएंगे. 
’गुडबाय’ की कहानी मध्यमवर्गीय एक भारतीय परिवार की कहानी है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक परिवार के लोग जिंदगी की जद्दोजेहद के बावजूद आपस में एक रहते हैं और जिंदगी को एक त्यौहार की तरह सिलिब्रेट करते हैं. एकता कपूर द्वारा निर्मित, यह फिल्म सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी. 

इस बीच, रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ’मिशन मजनू’ में और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की अगली ’एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी. वहींश् दूसरी ओर, वह निर्देशक सूरज बड़जात्या की अगली पारिवारिक मनोरंजन फिल्म ’ऊंचाई’ में अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी के साथ दिखाई देंगे, जो 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news