'गंदी बात' की अक्ट्रेस ने किया फैजान से निकाह, कुंद्रा केस में आया था नाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1732818

'गंदी बात' की अक्ट्रेस ने किया फैजान से निकाह, कुंद्रा केस में आया था नाम

Gehana Vasisth and Faizan Ansari Marriage: एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने फैजान अंसारी के साथ निकाह कर लिया है. फैजान अपनी टिप्पणियों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.

'गंदी बात' की अक्ट्रेस ने किया फैजान से निकाह, कुंद्रा केस में आया था नाम

Gehana Vasisth and Faizan Ansari Marriage: गंदी बात की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने फैजान अंसारी से शादी कर ली है. गहना ने फैजान से मु्स्लिम मान्यताओं के मुताबिक निकाह किया है. अब वह दोनों पति-पत्नी हैं. 

गहना और फैजान की शादी के बारे में कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है. लेकिन उन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस इस चौंका देने वाली खबर पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. गहना को लाल जोड़े में देखा जा सकता है. जबकि फैजान ने ब्लैक पठानी सूट पहना हुआ है. 

fallback

यह भी पढ़ें: Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने शेयर कीं हॉट तस्वीरें; कर्वी फिगर किया फ्लॉन्ट

गहना वशिष्ठ इंटरनेट पर अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. गंदी बात और कई दूसरे शो में उनको देखा जा सकती हैं. फैजान उर्फी जावेद, राखी सावंत और दूसरी एक्ट्रेस पर कमेंट करने के लिए जाने जाते हैं. 

सोशल मीडिया पर गहना और फैजना की तस्वीरें वायरल होने के बाद लोगों ने उन पर निशाना साधा है. लोगों का कहना है कि यह लव जिहाद का मामला है. 

गहना और फैजान एक दूसरे को काफी वक्त से जानते थे. फैजान सोशल मीडिया एंफ्लुएंसर हैं और एक्टर हैं. हाल ही में वह अमेजन मिनी टीवी के रियलिटी टीवी शो 'डेटबाजी' में देखा गया था. 

गहना पिछले साल तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्हें पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ्तार किया गया था. उनपर आरोप था कि उन्होंने कारोबारी राज कुंद्रा के साथ मिलकर काम किया था. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना ने उनका बचाव किया था. गहना ने राज कुंद्रा की प्रोड्यूज की गई 3 फिल्मों में काम किया था.

Zee Salaam Live TV:

Trending news