Gauri Khan FIR: शाहरुख की पत्नी पर मुकदमा; धोनी और मारिया शारोपोवा भी फंस चुके हैं ऐसे केस में
Advertisement

Gauri Khan FIR: शाहरुख की पत्नी पर मुकदमा; धोनी और मारिया शारोपोवा भी फंस चुके हैं ऐसे केस में

Gauri Khan FIR: बॉलीवुड के किंग खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ केस दर्ज हो गया है. ये केस लखनऊ में जसवंत शाह नाम के एक शख्स ने दर्ज कराया है. ये केस प्रोपर्टी को लेकर एक डिस्प्यूट के कारण कराया गया है.य

Gauri Khan FIR: शाहरुख की पत्नी पर मुकदमा; धोनी और मारिया शारोपोवा भी फंस चुके हैं ऐसे केस में

Gauri Khan FIR: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एफआईआर दर्ज हो गई है. गौरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 409 के तहत केस दर्ज किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिकायतकर्ता का नाम जसवंत शाह है. जो मुंबई के रहने वाले हैं. उनका आरोप है कि जिस कंपनी की गौरी खान ब्रांड एंबेसेडर हैं वह कंपनी 86 लाख रुपये लेने के बावजूद फ्लैट नहीं सौंप रही है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि लखनऊ सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में तुलसियानी गोल्फ व्यू स्थित फ्लैट किसी और को दे दिया गया.

गौरी खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज

गौरी खान के अलावा  Tulsiyani Construction and Development Limited के चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है. शिकायतकर्ता का कहना है कि उसने ब्रांड एंबेसडर गौरी से प्रभावित होकर फ्लैट खरीदा था.

रिपोर्ट्स के अनुसार अनिल कुमार तुल्सियानी और महेश तुल्सियानी ने शख्स को 3-B-402 आवंटित किया था. जिसके बाद जसवंत शाह ने कंपनी को  85,46,851 रुपये भी दिए. लेकिन उन्हें वह फ्लैट नहीं मिल पाया. 2016 से जसवंत शाह परेशान हैं और उन्हें अभी तक फ्लैट नहीं मिला है. गौरतलब है कि ऐसे ही मामले में भारतीय क्रिकेटर और कप्तान एमएस धोनी और टेनिस स्टार मारिया शारापोवा भी फंस चुके हैं.

हालांकि अभी इस मसले को लेकर गौरी खान या उनकी टीम की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इस एफआईआर को लेकर उनकी टीम क्या कहती है और आगे उनका स्टेप क्या होता है, ये देखना दिलचस्प होगा. वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस इस मामले को लेकर आगे क्या कदम लेती है और बिल्डर्स के खिलाफ क्या एक्शन होते हैं, इसकी पूरी अपडेट हम आप तक पहुंचाते रहेंगे.

आपको जानकारी के लिए बता दें शाहरुख खान की हाल ही में फिल्म पठान रिलीज हुई थी. जिसने बॉलीवुड के अभी तक के सभी रिकॉर्ड तोड़े थे. आने वाले वक्त में शाहरुख खान के कई नए अवतार देखने को मिल सकते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर 3 में भी नजर आने वाले हैं.

Trending news