अमिताभ बच्चन की फिल्म "चेहरे" का ट्रेलर लॉन्च, देखिए धमाकेदार VIDEO
Advertisement

अमिताभ बच्चन की फिल्म "चेहरे" का ट्रेलर लॉन्च, देखिए धमाकेदार VIDEO

फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं. ट्रेलर में एक वकीलों का समूह नजर आ रहा है, जिसका हिस्सा बिग बी, अन्नू कपूर और रघुबीर यादव भी हैं. 

अमिताभ बच्चन की फिल्म "चेहरे" का ट्रेलर लॉन्च, देखिए धमाकेदार VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आने वाली फिल्म "चेहरे" (Chehre) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ट्रेलर यूट्यूब पर आने के कुछ ही घंटों बाद इसको लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस फिल्म अमिताभ बच्चन के अलावा इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), अन्नु कपूर (Annu Kapoor) रिहा चक्रवर्ती (Rhea Charaborty) भी नज़र आएंगी. 

यह भी पढ़ें: Hasin Jahan ने अपने दुश्मनों के लिए लिखी यह बड़ी बात, कहा मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा

फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं. ट्रेलर में एक वकीलों का समूह नजर आ रहा है, जिसका हिस्सा बिग बी, अन्नू कपूर और रघुबीर यादव भी हैं. यह वकीलों का ग्रुप मिलकर एक अजीब तरह का खेल खेलते हैं. ट्रेलर में बार बार इंसाफ की बात कही जा रही है. 

यह भी पढ़ें: CM तीरथ सिंह के जीन्स वाले बयान अमिताभ बच्चन की नातिन ने सुनाई खरी-खरी, जानिए क्या कहा

इस बीच इमरान हाशमी भी इस ग्रुप के साथ आते हैं. वकीलों यह ग्रुप इमरान हाशमी को भी अपने खेल का मुल्ज़िम बना लेते हैं. जैसे-जैसे रात गुजरती है वैसे-वैसे नए-नए मोड़ देखने को मिलते हैं. ट्रेलर सस्पेंस से भरा परा पड़ा है. ट्रेलर देखने के बाद उम्मीद जाहिर की जा रही है यह फिल्म अच्छी कमाई करेगी. 

यह भी पढ़ें: महिला टीचर टीचर ने जबरन 13 साल के स्टूडेंट से रचाई शादी, फिर क्या हुआ ?

फिल्म की कहानी की बात करें तो रंजीत कपूर (Ranjit Kapoor) ने इस कहानी को लिखा है. म्यूजिक गौरव दासगुप्ता (Gourov Dasgupta) ने दिया है. 

देखिए ट्रेलर:

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news