Ek Villain Returns: 8 साल बाद विलेन के चेहरे से उतरेगा नक़ाब, इस तारीख को होगी रिलीज
Advertisement

Ek Villain Returns: 8 साल बाद विलेन के चेहरे से उतरेगा नक़ाब, इस तारीख को होगी रिलीज

Ek Villain Returns: इक विलन रिटर्न्स फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. इसमें कई एक्टर स्माईली मास्क के पीछे अपना चेहरे छिपाते हुए देखे जा सकते हैं.

Ek Villian Return

Ek Villain Returns: फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर रिलीज़ कर दिया गया है. अब एक विलेन रिटर्न्स' का जादू सर चढ़कर बोलने वाला है. क्योंकि 8 साल बाद आखिरकार वो लौट रहा है, जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार था. सभी सितारों के पहले लुक ने फिल्म को लेकर फैंस के बीच ज़बरदस्त बज़ क्रिएट कर दिया है. ये फिल्म साल की मोस्ट अवैटेड फिल्मों में से एक है जिसका फैंस बड़ी शिद्दत से इंतेज़ार कर रहे हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और आमना शरीफ अभिनीत मूल फिल्म-एक विलेन के आज आठ साल पूरे होने पर निर्माताओं ने फ्रेंचाइजी का जश्न मनाते हुए पोस्टर लॉन्च किए हैं.

 

एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को रिलीज़ के लिए तैयार

फिल्म 'एक विलेन' को रिलीज़ हुए आज 8 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर मेकर्स ने फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज़ किए हैं. साल की मोस्ट एंटीसिपेटेड एक्शन थ्रिलर के रूप में, एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है. पहले इस एंटरटेनिंग फ्रैंचाइज़ी के निर्माताओं ने इसका पहला लुक लॉन्च किया. आख़िर में 'विलेन' का पर्दाफाश करते हुए, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया इन कलाकारों के टीज़र पोस्टर ने फिल्म के जोश को मज़हीद हाई लेवल पर कर दिया है.

 

एक विलेन रिटर्न्स के फर्स्ट लुक में क्या है?

फिल्म का पोस्टर डार्क और इंटेंस हैं. मल्टी-स्टारर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के पोस्टर में स्माइली मास्क बना है. पोस्टर में 'हीरोज मौजूद नहीं हैं' के साथ ख़ास अवतार में स्टार-कास्ट को दिखाया गया है. यह मोहित सुरी की हिदायतकारी में बनी फिल्म है, जो इस किस्म की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

यह भी पढ़ें: Whatsapp का नया फीचर, महिलाएं ट्रैक कर सकेंगी अपने पीरियड्स, जाने कैसे?

 

एक विलेन रिटर्न्स की स्टार कास्ट

ये एक मल्टी सटारर फिल्म है. मरकज़ी किरदार में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया जैसे अहम अदाकारों की फौज है. फिल्म 29 जुलाई 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स की तरफ़ से प्रोड्यूस की गई है.

 

'एक विलेन' की तरह 'एक विलेन रिटर्न्स' भी मचाएगी धूम!

मोहित सुरी की फिल्म एक विलेन 27 June 2014 को रिलीज़ हुई थी जिसमें मरकज़ी किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, और श्रद्धा कपूर नज़र आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. महज़ 35 करोड़ की लागत से बनी फिल्म ने तक़रीब 175 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म के गानों ने हर उम्र के लोगों को मुतस्सिर किया था खास कर नौजवानों में एक विलेन के गानों का ख़ुमार कुछ ज़्याद ही चढ़ गया था. फिल्म का गाना तेरी गलियां, 'जो तू मेरा हमदर्द है' और 'बंजारा' गाना आज भी मक़बूल हैं. इस बार भी फिल्मी शायक़ीन और फिल्मी पंडित इस फिल्म से बहुत उम्मीदें लगाए हुए हैं.

Video: 

Trending news