उमंग में बॉलीवुड के करण-अर्जुन दिखें डैशिंग लुक में
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2026499

उमंग में बॉलीवुड के करण-अर्जुन दिखें डैशिंग लुक में

Umang Police Show: हर साल की तरह इस बार भी मुंबई में उमंग पुलिस शो रखा गया था. इस शो में बॉलीवुड के सलमान खान से लेकर दीपिका पादुकोण भी शामिल थी. जानें किस एक्टर ने लूटी महफिल. 

उमंग में बॉलीवुड के करण-अर्जुन दिखें डैशिंग लुक में

Umang Police Show: 23 दिसंबर यानि की शनिवार को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में सभी पुलिस को सम्मान देते हुए उमंग पुलिस शो रखा गया था. इस इवेंट में बॉलीवुड के तकरीबन सभी सितारें मौजूद थे, जिन्होंने अपने परफॉर्मेंस से महफिल में चार-चाँद लगा दिए है. इस दौरान जहां एक्ट्रेस अलिया भट्ट, कियारा अडवाणी, शहनाज गिल और दीपिका पादुकोण ने अपने ग्लैमरेस और क्यूट लुक से इवेंट में तड़का लगाया है. तो वही इस इवेंट में शाहरुख खान ने अपने ड्रेसिंग लुक और सलमान खान ने अपने दंबग परफॉर्मेंस से महफिल लूट ली. 

शो में 'दबंग' 
मुंबई के उमंग पुलिस शो में बॉलीवुड के भाईजान ने फिर 'दंबग' गाने पर डांस किया है. सलमान खान ने 'दबंग' फिल्म के टाइटल सॉन्ग पर अपने जलवे बिखेरे हैं. भाईजान ने यह वीडियों अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, जो काफी वायरल भी हो रहा है. 

इस इवेंट में बॉलीवुड के करण- अर्जुन दोनों ही ब्लैक लुक में थे.  जिसमें दोनो ही काफी डैशिंग लग रहे थे. इसमें बॉलीवुड के किंग खान ने ब्लैक सूट में अपने बॉडीगार्ड के साथ ग्रैंड एंट्री ली थी. 

बॉलीवुड की हसिनाएं 
इस इवेंट में 'पठान' की रुबीना यानि की दीपिका पादुकोण भी नजर आई हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ब्लू कलर की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की साड़ी के साथ हैवी ज्वेलरी कैरी की है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों का बन बनाया हैं. दीपिका पादुकोण के अलावा कियारा अडवाणी ने भी ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी. एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की इयरिंग और बालों के बन से अपने लुक को कंप्लीट किया था. इस इवेंट में अलिया भट्ट ने सभी एक्ट्रेस से हटकर सिपल लुक कैरी किया था. इस पिंटिट व्हाइट एक्ट्रेस बला की क्यूट लग रही थी. 

यह सितारें भी थे शामिल
आपको बता दें कि इस इवेंट में बॉलीवुड के करण-अर्जुन के अलावा और भी सितारें शामिल थे. इसमें रणवीर कपूर, सिध्दार्थ मल्होत्रा, ईशान खट्टर, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, अरबाज खान और सनी कौशल भी दिखे हैं. इस दौरान अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ में जबरदस्त बॉन्डिंग दिखी है. 

Trending news