Madhuri-Nene Wedding Anniversary: माधुरी दीक्षित सेलिब्रेट कर रहीं शादी की 23वीं सालगिरह; इंस्टा पर शेयर किया Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1919485

Madhuri-Nene Wedding Anniversary: माधुरी दीक्षित सेलिब्रेट कर रहीं शादी की 23वीं सालगिरह; इंस्टा पर शेयर किया Video

Madhuri Dixit- Shriram Nene: एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की शादी को 23 साल पूरे हो गए हैं. एक्ट्रेस शादी की 24वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उन्होंने पति डॉ श्रीराम नेने  के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है.

 

Madhuri-Nene Wedding Anniversary: माधुरी दीक्षित सेलिब्रेट कर रहीं शादी की 23वीं सालगिरह; इंस्टा पर शेयर किया Video

Madhuri-Shriram Nene Wedding Anniversary: बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपनी शादी की 24वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं. माधुरी दीक्षित और डॉ श्रीराम नेने की मैरिज को 23 साल पूरे हो गए हैं. इस ख़ास मौके पर माधुरी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टा पर अपने पति के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो डॉ नेने पर खुलकर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं. वीडियो को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- "एक साथ रहने का एक और साल मुबारक हो, हैप्पी एनिवर्सरी 24 साल का अनोखा प्यार".

डॉ नेने ने पत्नी माधुरी पर लुटाया प्यार
डॉ नेने ने अपनी शादी की सालगिरह पर माधुरी दीक्षित के साथ सोशल मीडिया पर एक पुरानी फोटो शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'प्यार एक ऐसी चीज है जो दो शरीर को एक जान बना देता है'. माधुरी के लिए अपने प्यार को जाहिर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरी प्यारी पत्नी उर्फ मेरा दिल, मेरी आत्मा और मेरी जिंदगी को शादी की 23वीं सालगिरह बहुत-बहुत मुबारक हो'.

 

 
 
 
 

 

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

 

कई सेलेब्स ने किया विश
माधुरी के पोस्ट को शेयर करते ही उनके फैंस और सेलेब्स ने उनकी पोस्ट पर लाइक और कमेंट की बरसात कर दी. एक्टेस जूही चावला, शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने उन्हे वेडिंग एनिवर्सरी की मुबारकबाद पेश की. सेलेब्स के अलावा उनके चाहने वालों ने भी जमकर कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, 'लव बर्ड्स', जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'बॉलीवुड की मोस्ट लविंग जोड़ी को किसी की नजर न लगे. कपल बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. एक और यूजर ने लिखा, 'शादी की सालगिरह मुबारक हो'. बता दें कि माधुरी दीक्षित ने 1999 में डॉक्टर नेने से शादी की थी. कपल के दो बेटे भी हैं.

माधुरी के करोड़ो फैंस
माधुरी दीक्षित के चाहने वाले न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी मौजूद है. उनकी एक मोहक मुस्कुराहट ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. हालांकि, माधुरी अभी कम फिल्में ही कर रही हैं, लेकिन आज भी अपनी ख़ूबसूरती से फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ाने का हुनर जानती हैं. माधुरी ने अपनी फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म की. बेटा, दिल, तेजाब, हम आपके कौन हैं. इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग और ख़ूबसूरती की पूरी दुनिया कायल हो गई.

Watch Live TV

Trending news