Drugs Case: NCB की 200 पेज की चार्जशीट से फिर बढ़ीं भारती और हर्ष की मुश्किलें, जानें पूरा मामला
Advertisement

Drugs Case: NCB की 200 पेज की चार्जशीट से फिर बढ़ीं भारती और हर्ष की मुश्किलें, जानें पूरा मामला

Bharti Singh & Harsh Drugs Case: 200 पन्नों की चार्जशीट दाख़िल होने के बाद एक बार फिर से कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके शौहर हर्ष लिंबाचिया का ड्रग्स केस सुर्ख़ियों में आ गया है. 

Drugs Case: NCB की 200 पेज की चार्जशीट से फिर बढ़ीं भारती और हर्ष की मुश्किलें, जानें पूरा मामला

Bharti Singh & Harsh Drugs Case: साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स के तारे गर्दिश में चल रहे हैं. 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फांसी के फंदे से लटक कर सुसाइड कर ली थी. जिसके बाद पहली बार बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट का ख़ुलासा हुआ था. इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार जैसे रिया चक्रवर्ती, सारा अली ख़ान और श्रद्धा कपूर का नाम ड्रग्स मामले में सामने आ चुका है. जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके हस्बेंड हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) भी शामिल हैं. 

यह भी देखें: छोटे पर्दे की वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने उड़ाई पति की धज्जियां, सरेआम खोली पोल

मामले में ताज़ा अपडेट

बता दें कि फिलहाल ये दोनों ज़मानत पर बाहर हैं लेकिन इस मामले में एनसीबी (NCB) ने भारती और हर्ष के ख़िलाफ़ 200 पेज की चार्जशीट दाख़िल कर दी है. अब जल्द ही दोनों के ख़िलाफ़ कोर्ट में मामला शुरू हो जाएगा. 

यह भी पढ़ें: जब कैटरीना को नहीं आती नींद तो यह जतन करते हैं विक्की कौशल, कैट ने बताई हस्बैंड की बुरी आदत

छापेमारी में बरामद हुआ 86.5 ग्राम मारिजुआना

साल 2020 में भारती और हर्ष के प्रोडक्शन-हाउस और घर पर जब NCB ने छापेमारी की तो उन्हें 86.5 ग्राम मारिजुआना बरामद किया. छापेमारी में ड्रग्स मिलने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों को 4 दिसंबर तक के लिए हिरासत में भेज दिया था लेकिन एडिशनल चीफ़ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 23 नवंबर को ही दोनों को 30 हज़ार रुपये की सिक्योरिटी मनी पर ज़मानत दे दी. 

ज़मानत के बाद NCB ने सेशन अदालत में एक अर्ज़ी दाख़िल कर दी जिसमें NCB ने दावा किया कि प्रोसिक्यूशन के सुने बिना ही ज़मानत दे दी गई है. सेंट्रल एजेंसी ने मजिस्ट्रेट के ऑर्डर को ग़ैरक़ानूनी और ख़राब बताया.

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news