नए एक्सपेरिमेंट के साथ नज़र आएंगे आयुष्मान खुराना, फिल्म Doctor G में बने हैं गायनोकॉलजिस्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1359789

नए एक्सपेरिमेंट के साथ नज़र आएंगे आयुष्मान खुराना, फिल्म Doctor G में बने हैं गायनोकॉलजिस्ट

Ayushmaan Khurrana: आयुष्मान खुराना एक बार फिर मज़ेदार फिल्म में नज़र आने वाले हैं. आयुष्मान की आने वाली फिल्म ‘Doctor G’ का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च हुआ है. जिसमेंन वह एक गायनोकॉलजिस्ट का किरदार अदा कर रहे हैं.

नए एक्सपेरिमेंट के साथ नज़र आएंगे आयुष्मान खुराना, फिल्म Doctor G में बने हैं गायनोकॉलजिस्ट

Ayushmaan Khurrana: अपनी फिल्म विक्की डोनर से लोगों के बीच सबसे अलग थीम वाली फिल्म लाने वाले मल्टीटैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना एक बार फिर ऐसी ही मज़ेदार फिल्म में नज़र आने वाले है. उनकी आने वाली फिल्म ‘Doctor G’ का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च हुआ है. फिल्म में वह एक गायनोकॉलजिस्ट का रोल कर रहे हैं, इसमें उनके साथ एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह लीड रोल में नज़र आएंगी.

फिल्म में आयुष्मान डॉक्टर उदय गुप्ता के नाम से रोल निभा रहे हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि डॉक्टर उदय गुप्ता आर्थोपेडिक सर्जन बनना चाहते हैं लेकिन बन गायनोकॉलजिस्ट जाते हैं. कोई भी लेडी एक मेल गायनोकॉलजिस्ट से इलाज नहीं कराना चाहती जिसकी वजह से उनके पास मरीज़ भी नहीं आ रहे हैं. और तो और क्लासमेट्स के साथ-साथ डिपार्टमेंट के डॉक्टर भी उदय गुप्ता को पसंद नहीं करते. 

यह भी देखें : करीना ने किए फिल्म इंडस्ट्री में बड़े बदलाव, बाकी एक्ट्रेस के लिए बनीं टफ कॉम्पिटीटर

ट्रेलर में वह एक लेडी का इलाज करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन जैसे ही वो लेडी को टच करते हैं तो इलाज कराने आई लेडी का पति आयुष्मान की पिटाई कर देता है. ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि आयुष्मान एक बार फिर अपने रोल से लोगों का दिल जीत लेंगे.

कब होगी रिलीज़

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘Doctor G’ 16 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है. ट्रेलर को देखकर फैंस के बीच चर्चा हो रही है कि हर बार की तरह इस बार भी आयुष्मान की फिल्म में कुछ नया देखने को मिलेगा.
Doctor G फिल्म के प्रोड्यूसर जंगल फिल्म्स है जबकि अनुभूति कश्यप ने इसका डायरेक्शन किया है.

यह भी पढे़ं: हंसते वक्त छुपाने पड़ते हैं पीले दांत, तो घर पर बनाइए ये गज़ब का टीथ व्हाटनिंग पाउडर

कई हिट फिल्में दे चुके हैं आयुष्मान

आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल, बधाई हो, बाला, अंधाधुंध और आर्टिकल 15 जैसी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई करने वाली फिल्में दी हैं. 2012 में आई फिल्म विक्की डोनर से आयुष्मान काफी चर्चा में आए थे. इसके साथ ही उन्होंने ‘पानी दा रंग’ और ‘हारेया’ जैसे ज़बरदस्त गाने भी गाए हैं.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

 

Trending news